April 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

विधायक विजय मिश्रा की बेटी के खिलाफ भी हुआ मामला दर्ज जाने क्या है पूरा मामला

1 min read

उत्तर प्रदेश में भदोही के विधायक विजय मिश्रा के बाद अब उनकी बेटी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. मिश्रा की बेटी समेत छह अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. मिश्रा की बेटी पर उसके रिश्तेदार को कथित तौर पर धमकी देने के आरोप हैं. इस रिश्तेदार ने मिश्रा के खिलाफ उसकी संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया था.

एसपी राम बदन सिंह ने कहा कृष्णा मोहन तिवारी के परिवार को मामला वापस लेने के लिए धमकी देने के आरोप में विधायक की बेटी सीमा मिश्रा और छह अन्य के खिलाफ गोपीगंज पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है तिवारी के बेटे सूर्य कमल तिवारी ने प्राथमिकी दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया है कि सीमा, अन्य लोगों के साथ 15 सितंबर को उनके घर में घुस गई और उन्हें धमकी दी.

जेल हो या हिरासत बाहुबली विधायक विजय मिश्र की मुश्किल घड़ी में मोर्चा  सभालती हैं बेटियां | bhadohi - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार,  लेटेस्ट ...

निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी रामलाली और बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ चार अगस्त को उनके रिश्तेदार तिवारी ने कथित रूप से धमकाने के बाद संपत्ति हड़पने के मामले में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी. सिंह ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धाराओं 323, 347, 387, 449 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. रामलाली और विष्णु अभी फरार हैं, जबकि विजय मिश्रा 14 अगस्त को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार होने के बाद से जेल में हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.