July 13, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिहार : रघुवर दास से झारखंड में हुए कोयला घोटाले के बारे में पूछा तो भड़क उठे पूर्व CM रघुवर दास

1 min read

बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक है, ऐसे में सभी पार्टी जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगी है. इसी क्रम में एनडीए के प्रचार के लिए झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास 3 दिवसीय बिहार दौरे पर हैं. शुक्रवार को वो मोतिहारी पहुंचे जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार सहित बिहार सरकार की सराहना की. साथ ही बताया कि चंपारण लालू सरकार में अपहरण उधोग से विख्यात था और लालू यादव ने बिहार को लूट लिया.

वहीं जब उनसे झारखंड में हुए घोटाले पर सवाल किया गया तो वो भड़क गए और सवाल के जबाब में कहा झारखंड पर सवाल क्यों बिहार पर सवाल कीजिये. जब पत्रकारों ने उनसे झारखंड में हुए कोयला घोटाला और अवैध खनन और सरयू राय के बयान पर आधारित सवाल पूछा तो पहले तो उन्होंने गोल मटोल जबाब देने की कोशिश की. फिर वो मीडिया पर ही भड़क गए. भड़कते अंदाज में उन्होंने सीधे सीधे मीडिया को झारखंड आकर इस सवाल का जबाब पूछने का निमंत्रण दे डाला और साफ-साफ कहा कि बिहार में हूं तो बिहार चुनाव से संबंधित सवाल पूछिये.

cm raghubar das met coal minister prahlad joshi in ranchi today

वहीं, इसके बाद उन्होंने मोतिहारी के नगर भवन के प्रसाल में कला संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार के समर्थन में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बिहार और नरेंद्र मोदी सरकार की जमकर तारीफ की और आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर कई सवाल उठाए. उन्होंने कार्यकर्ताओ से स्पष्ट रूप से कहा कि सिर्फ विकास करने से जीत हासिल नहीं होती बल्कि जमीन पर उतर कर गरीब जनता को कार्यों की चर्चा करने से विजय हासिल होती है

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.