April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

धर्मशाला के वकील विश्व चक्षु ने भेजा अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को लीगल नोटिस

1 min read

देवभूमि और वीरभूमि हिमाचल प्रदेश को ड्रग्स का गढ़ कहने पर राज्य में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का विरोध हो रहा है. अब हिमाचल की छवि धूमिल करने पर धर्मशाला के अधिवक्ता विश्व चक्षु ने उर्मिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है. इसके तहत उन्होंने अभिनेत्री को लिगल नोटिस भेज दिया है, जिसमें लिखा है कि हिमाचल की छवि धूमिल करने पर वे दीवानी व फ़ौजदारी मानहानि का दावा ठोकेंगे.

धर्मशाला के अधिवक्ता विश्व चक्षु का कहना है कि देवभूमि हिमाचल प्रदेश मात्र देवभूमि ही नहीं, देश व विश्व भर में वीरभूमि के नाम से भी जानी जाती है.

उर्मिला मातोंडकर ने हिमाचल को कहा 'ड्रग्स का गढ़', धर्मशाला के वकील ने भेजा  लीगल नोटिस | dharamsala - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार, लेटेस्ट ...

प्रदेश के वीरों ने हमेशा देश की सुरक्षा के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया है. वहीं, देश व हिमाचल की बेटी कंगना रनोत ने सुशांत मर्डर, बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर खुलासे किए तो महाराष्ट्र सरकार ने अंसवैधानिक कार्रवाई की, जिसका पूरे देश में विरोध हो रहा है, जबकि हिमाचल की बेटी कंगना को सभी लोग खुले दिल से समर्थन कर रहें हैं. ऐसे में बॉलीवुड में महाराष्ट्र सरकार की कठपुतली इस तरह की ओछी हरक़तें कर रही है.

विश्व चक्षु ने कहा कि हिमालय के मुकुट वाला हिमाचल पूरे देश का सिरमौर है. ऐसे में देश व प्रदेश के लिए ऐसी बयानबाजी कतई बर्दास्त नहीं की जाएगी.

Kangana Ranaut Gets Lesson on Twitter for Calling Urmila Matondkar a 'Soft  Porn' Actress - The News Villa

गौरतलब है कि एडवोकेट विश्व चक्षु ने कोरोना फैलाने को लेकर चीन के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय कोर्ट ऑफ जस्टिस नीदरलैंड में भी मामला दर्ज करने के लिए प्रपत्र दायर किया है. साथ ही भारतीय सेना को लेकर दिए गए विवादित बयान पर कन्हैया कुमार के खिलाफ धर्मशाला न्यायालय में मामला चल रहा है, जिसके अधिवक्ता भी विश्व चक्षु ही हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.