July 13, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने योगी सरकार के रोजगार के दावे को बताया फर्जी

1 min read

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने रोज़गार के सवाल को लेकर यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा है.

उन्होंने योगी सरकार के दावों को पूरी तरह गलत और फर्जी करार दिया है. उन्होंने कहा है कि सीएम की ओर से आज बुलाई गई बैठक से यह साफ़ हो गया है कि सरकार ने अभी तक अपनी ज़िम्मेदारी नहीं निभाई थी. सरकार झूठे दावे कर रही है. उसे सरकारी नौकरियों को लेकर आंकड़ा पेश करना चाहिए.

प्रमोद तिवारी के मुताबिक़ भर्ती आयोगों के प्रमुखों के साथ सीएम की आज होने वाली बैठक सिर्फ दिखावा है. यह बैठक चुनाव से साल भर पहले बुलाई गई है. कई महीने प्रक्रिया शुरू कराने में लगाया जाएगा और फिर जानबूझकर कुछ ऐसी कमियां छोड़ दी जाएंगी, जिससे मामला अदालत में लटक जाएगा.

Congress Leader Pramod Tiwari on Yogi Adityanth and Jobs in UP ANN

उनके मुताबिक़ सरकार युवाओं के साथ छलावा कर रही है. सरकार ने सरकारी नौकरियों में पांच साल संविदा पर रखे जाने और पचास साल में रिटायरमेंट का प्रस्ताव विभाग से तैयार कराया था, लेकिन युवाओं के ज़बरदस्त विरोध के चलते इसे न सिर्फ ठंडे बस्ते में डालना पड़ा, बल्कि विपक्ष को भी बेवजह बदनाम किया गया.

प्रमोद तिवारी के मुताबिक़ कांग्रेस पार्टी युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कतई नहीं होने देगी और सड़क से लेकर संसद तक इसका पुरज़ोर तरीके से विरोध करेगी.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.