May 2, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कोरोना वायरस सुनने में इटली की कोई खूबसूरत जगह यह चीनी वायरस है अमेरिका के राष्ट्रपति है डोनाल्ड ट्रम्प :

1 min read

अमेरिका के राष्ट्रपति जी डोनाल्ड ट्रम्प ने कोविद 19 महामारी नहीं रोक पाने के लिए एक बार फिर से हुम्ला बोल दिया है और कहा है की यह चीनी का वायरस है।

Donald Trump attacked China It is Chinese virus and not a Coronavirus- डोनाल्ड ट्रंप ने चीन पर बोला हमला - कहा यह चीनी वायरस है न कि कोरोना वायरस  - News Nation

वाशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति है डोनाल्ड ट्रम्प कोर कहा था साथ ही अपने दर्शको से अपील करि है की वे इससे कोरोना वायरस न बोले क्यूंकि यह नाम इटली में खूबसूरत जगह जैसा नाम है और यह खूबसूरत नाम जैसा लगता है पीनिसिल्वेनिया में एक चुनावी रैलिया को सम्भोधित करते हुए दोनल ट्रम्प ने अपने संबोधको को मंगलवार को कहा की दुबारा निर्वाचित होते है तो अगले चार दिन कहा की अगर वर्ष में उनका प्रशाशन अमेरिका को उत्पादन के छेत्री में दुनिया भर का महाशक्ति बना देगा अमेरिका की चीन पर निर्भरता को हमेशा के लिए ही ख़तम कर देगी इन्होने 3 नवंबर में होने वाले चुनाव में आर्थिक आस्तित्वा का मुद्दा का नाम लेते हुए कहा की महामारी से पहले अमेरिका ाअर्थिक स्तर पर अच्छा कर रहा था।

अमेरिका चीन की ताज़ा ख़बर, ब्रेकिंग न्यूज़ in Hindi - NDTV India

उन्होंने का की आपका पिछले साल काफी ही अच्छा गया था और आप अपने कार्य पर सही क्रिया करते जा रहे थे चीन ने जो किया उसमे मैं बहोत ही अत्यधिक दुखी हु उन्होंने महामारी को फैलने दिया तथा कोई अप्पत्ति नहीं जात्ताई।

US President Donald Trump called Corona Chinese virus - अमेरिकी राष्ट्रपति  डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना को बताया चाइनीज वायरस, ट्वीट कर कही यह बात... |  World News in Hindi

उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था हमे अपने देश में सबसे ऐसा इतिहास में सबसे बड़ी अर्थव्यस्था वाले देश का का ही निर्माण क्यों किया। और अभी हम ऐसा कर रहे है और डोनाल्ड ट्रम्प ने ही ऐसा कहा की यह चीनी वायरस लोग की वजह से फैला हुआ है या कोई कोरोना वायरस नहीं है।

ट्रंप के Twitter कैंपेन अकाउंट पर लगी अस्थायी रोक - Hindi News: हिन्दी  न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़,  ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya

कोरोना नाम सुनने में लगता है की यह कोई इटली का स्थान हो वे यह नहीं कहना चाहते की की या उनकी लापरवाही पर हा अमेरिकी राष्ट्रपति पहले भी कई बार कोरोना वायरस को चीनी वायरस कह चुके है।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.