September 26, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सीतापुर लड़ाई दंगे में लखनऊ का पचास हजार का इनामी गुंडा लिस की गिरफ्त मे :-

1 min read

सीतापुर – दिल्ली हाई वे के करीब सकरवार सुबह तड़के पपोलिस मुठ भेड़ लखनऊ जिले के लूट मामले में वंचित पचास हजार इनामी गुंडे को गिरफ्त में लिया ह्या है। पुलिस फायरिंग में बदमाश को पैर में लगी गोली लगने से मध्य प्रदेश का रहने वाला अपराधी घायल भी हुआ है। साथी आरोपी पुलिस गिरफ्त में आ सका। जबकि गैंग के अन्य नौ साथी भागने में सफल हो ग्ये है एआईएसपी का कहना है की शातिरों ने गिरग योजना बनाकर और ट्रको पर जो माल लाडे थे उनको अपना निशाना बना रहे थे। पकडे ग्ये आरोपी को पुलिस को लखनऊ में हुए इटौंजा मामले में तलाश था।

Uttar-pradesh News, Latest Uttar-pradesh news in Hindi, Breaking news of Uttar-pradesh - Sep 15, 2020 | SudamaNews.com

एसएसपी एनपी सिंह ने कहा की 11 सदैसो का गिरोह लखनऊ और उसके आस पास लगे माल पर नजरे गड़ाए हुए थे। बीते वर्ष मार्च में इसी गिरोह ने लखनऊ में इटौंजा थाना छेत्र में सिगरेट लद्दे पचास लाख के ट्रक को लूट लिया था। शुक्रवार तड़के तीन बजे एक गिरोह द्वारा हाईवे द्वारा ट्रक लूटने की जानकारी पाइल्स को प्राप्त हुई। अटरिया एसओ वरुणेश सिंह ने वहाँ को रोकने का प्रयास किया तो बदमाश सिधौली की ओर भागे।
सिधौली कोतवाली छेत्र के बौनाभारी गणेशपुर गाँव में करीब सुबह शुक्रवार तड़के साढ़े तीन बजे पुलिस से हुई मुठभेड़ में जिसमे एक गिरोह को भागते हुए लगी गोली दो गिरफ्तार तथा नौ साथी हुए भागने में कामयाब।

सीतापुर में एक लाख का इनामी कुख्यात बंजारा मुठभेड़ में ठेर, तीन पुलिसकर्मी भी घायल

पकडे हुए शातिर गिरोह की पहचान हुई है थाना ताखुई थाना छेत्र सिस्थित चिड़वा निवासी मिथुन 35 वर्ष पुत्र बबाबुलाल और उज्जैन के मत्स्य थाना सूत्र िस्थित झोंकर निवासी साजिद पुत्र नवाब के रूप में हुई पहचान पैर में लगी गोली होने के कारन वह घायल हुआ और अस्पताल में कराया गया भर्ती। एएसपी का कहना है की मिथुन के गिरोह में साजिद सहित कुल 11 सदसय है। यह सब गिरोह वाहनों पर लद्दे माल को लूट कर ले जाते है मध्य प्रदेश और वह मध्य प्रदेश में ले जा करके बेच देते है।

Up Stf की ताज़ा खबरे | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi - News18 India

आईजी लक्ष्मी सिंह ने लूट में पकडे ग्ये इनामी को बदमाश के कब्जे से ट्रक कार और असलहे और वाहन काटने पर तलाशी जारी है जो भागे हुए नौ गिरोह है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.