May 6, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

संयुक्त राष्ट्र के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी सेना, RSS और बाबरी का जिक्र करने पर इमरान खान ने दे दिया धमकी का ऐलान:-

1 min read

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर से भारत का नाम लेते हुए तमाम झूठ बोले है । संयुक्त राष्ट्र महासभा की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर भी इमरान ने कई बातो पर ज़हर उगलने लगे और आधी से ज़्यादा बाते उन्हें पता होने के बावजूद उन्होंने कई झूठ बोले।

Pakistan's Prime Minister Imran Khan calls for international action on  Kashmir issue on Twitter | Pakistan – Gulf News

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर से भारत का नाम बदनाम करने की फिर से कोशिश और कई झूठ बोले है सभा में संयुक्त राष्ट्र महासभा की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर भी इमरान ने कई मुद्दों पर संगीन झूठ बोले और कोई कोई बात पर तो ऐसे झूठ बोले की उससे मानना आपत्तिजनक हो जाये। उन्होंने संयुक्त राष्ट्र के मंच पर उन्होंने हर बात पर भारत के बारे में ज़हर उगला है। अपने पूरे संबोधन के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय संघ, बाबरी मस्जिद, हिंदू राष्ट्र और कश्मीर का जिक्र किया। उन्होंने पीएम मोदी और भारतीय सेना पर कई झूठे आरोप लगा दिए है।

Pakistan Prime Minister Imran Khan Warns of Another Pulwama - Sentinelassam
जिस समय पकिस्तान के बातचीत चल रही है वहां के प्रधान उनके विरोध में यूएनजीए के कांफ्रेंस हॉल में मौजूद भारतीय राजनयिक सदन से बाहर चले गए। इमरान खान अपने संबोधन के दौरान RSS पर ख़ास हमलावर दिख। हालांकि उन्होंने इस संगठन के बारे में जो कुछ कहा वह किसी को भी पचना मुश्किल है। इमरान ने कहा कि संघ महात्मा गांधी और जवाहरलाल नेहरू के सेक्युलर मुल्यों को त्याग करके भारत को एक हिंदू राष्ट्र बनाने की कोशिशों में लगा हुआ है।

Pakistan Prime Minister Imran Khan to address nation on 'Kashmir issue' on  Monday | World News | Zee News

मुसलमानों का मसीहा बनने की कोशिश मे लगे इमरान खान :-

इमरान ने साथ ही 2002 के गुजरात दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि भारत में मुसलमानों पर काफी अत्याचार हो रहा है। इस दौरान इमरान ने न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया के तमाम हिस्सों में मुसलमानों पर हो रहे अश्लील अत्याचारों की बात की और खुद को मुस्लिमों का हमदर्द साबित करने की कोशिश करी है । हालांकि चीन में मुस्लिमों पर हो रहे अत्याचार को लेकर उनके मुंह से कुछ नहीं निकल सका। उन्होंने भारत में संघ का नाम लेकर मुसलमानों पर अत्याचार का हवाला दिया और 1992 में बाबरी मस्जिद को तोड़ने का भी नाम लिया।

 

कश्मीर और सीजफायर उल्लंघन पर भी बताई कई झूठी बाते :-

Pakistan could lose in conventional war with India: Imran Khan
इमरान ने शुक्रवार को अपने अधिक झूठ में कश्मीर और सीजफायर उल्लंघन का भी जिक्र किया। इमरान ने आरोप लगाया कि कश्मीर में आवाज उठाने वाले लोगों पर पैलट गन चलाया जा रहा है और उनके अधिकारों का हनन किया जा रहा है। उन्होंने एक बार फिर आरएसएस का नाम लेते हुए कहा कि यह सब कुछ संघ की विचारधारा वाली भारतीय जनता पार्टी के शासन में हो रहा है। साथ ही सीमा पर सीजफायर उल्लंघन के मुद्दे पर भी उन्होंने उल्टा भारत पर ही आरोप लगा दिया। उन्होंने कहा कि भारत सीजफायर का उल्लंघन कर सीमा पर तनाव पैदा कर रहा है। कि भारत ने कोई दुस्साहस किया तो हम अंतिम वक्त तक लड़ाई लड़ेंगे।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.