May 6, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

डीजल के दामों में एक बार फिर लगातार दूसरे दिन कटौती, पेट्रोल स्थिर, जानिए 4 महानगरों के दाम:-

1 min read

नई दिल्ली देश में शनिवार को डीजल के दामों में लगातार दूसरे दिन भी कटौती की गई। देश के 4 बड़े महानगरों में शनिवार को डीजल की कीमत में 15 से 18 पैसे प्रति लीटर की कटौती की गई जबकि पेट्रोल के दाम लगातार 4 दिन से स्थिर हैं। डीजल की कीमत शुक्रवार को भी 17 से 20 पैसे प्रति लीटर कम की गई थी। विश्व में कोरोनावायरस के चलते अभी तक कच्चे तेल की मांग में बढ़ोतरी नहीं हुई है।

लगातार दूसरे दिन घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ प्रमुख शहरों में  रेट - petrol diesel prices decreased second consecutive day know rates  delhi major cities dat - AajTak

कोलकाता में पेट्रोल 82.59 रुपए प्रति लीटर पर अपरिवर्तित रहा जबकि डीजल का दाम 16 पैसे कम होकर 74.46 रुपए प्रति लीटर हो रहा । तथा चेन्नई में पेट्रोल की कीमत 84.14 रुपए प्रति लीटर टिकी रही जबकि डीजल 15 पैसे घटकर 76.40 रुपए प्रति लीटर हो गयी।

Petrol And Diesel Latest Price: एक बार फिर बढ़े तेल के दाम, जानें क्या है  आज का रेट - Petrol and diesel latest price indian oil petrol price diesel  price today -

ऐसे जी बढ़ोतरी हो रही है पेट्रोल के दामों पर जिससे की आम जनता बहुत ही ज़्यादा परेशान है इसी के चलते कोरोना वायरस का भी अंत नहीं हो रहा जैसा की जंट्टा एक वायरस ख़तम नहीं हुआ वैसे ही सरकार यह फिर से निर्देश आ गया है की पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी हो गयी है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.