May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

रघुवंश प्रसाद यादव की श्रद्धांजलि सभा में भावुक हुए नीतीश कुमार

1 min read

पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के लिए आयोजित की गई श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने के लिए सीएम नीतीश कुमार जिले के महनार पहुंचे थे. इस दौरान नीतीश कुमार, रघुवंश प्रसाद सिंह की बेबाक छवि को याद कर भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि रघुवंश बाबू के लिए हम लोगों के दिल में काफी आदर है. वह सबके साथ अच्छा रिश्ता रखते थे, किन्तु अपने विचारों पर दृढ़ रहते थे.

जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितीश कुमार ने कहा की उन्होंने अंतिम समय में जो मुझे पत्र लिखा था, उस पर हमने फ़ौरन कदम उठाए हैं. उनकी मांगों पर केंद्र और राज्य सरकार जल्द ही अमल करेगी. श्रद्धांजलि सभा में रघुवंश प्रसाद यादव को याद करते हुए बिहार के सीएम ने कहा कि रघुवंश बाबू उन गिने-चुने राजनेताओं में से एक थे

What Raghuvansh Babu did for the state and the country is unforgettable: Nitish  Kumar | रघुवंश बाबू ने राज्य और देश के लिए जो किया वह अविस्मरणीय : नीतीश  कुमार - Dainik Bhaskar

जो मतभेद होने के बाद भी सबके साथ अच्छा रिश्ता रखते थे. रघुवंश बाबू के अंतिम पत्र के संबंध में कहा कि बिहार और केंद्र सरकार रघुवंश बाबू के अंतिम ख्वाहिश पर काम आरंभ कर चुकी है और उसे पूरा किया जल्द जाएगा.

आपको बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने अपने अंतिम वक़्त में AIIMS से बीमार अवस्था में सीएम नितीश कुमार को 4 पत्र लिखे थे, जिसमें उन्होंने अपनी अधूरी ख्वाहिश की चर्चा की थी.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.