July 21, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बीजेपी विधायक आखिरकार उत्तराखंड पुलिस के सामने हुए पेश

1 min read

यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरे बीजेपी विधायक आखिरकार उत्तराखंड पुलिस के सामने पेश हो ही गए. द्वाराहाट से बीजेपी विधायक महेश नेगी के अब अपना बयान दर्ज करवा लिया है. जानकारी के मुताबिक, बुधवार को महेश नेगी सीओ सदर अनुज कुमार के दफ्तर पहुंच और पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज कराया. मालूम हो कि पहले पुलिस के सामने आने से महेश नेगी बच रहे थे.

अब दावा किया जा रहा है कि विधायक ने पुलिस के साथ कॉर्पोरेट किया और अपना बयान दर्ज कराया. बता दें कि उत्तराखंड पुलिस लगातार महेश नेगी को बयान दर्ज करने के लिए बुला रही थी, लेकिन नेगी पेश नहीं हो रहे थे. महेश नेगी पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने विधायक से अपनी और अपनी बच्ची की जान को खतरा भी बतााहै.

भाजपा विधायक महेश नेगी डीएनए टेस्ट को तैयार, गिरफ़्तारी की आशंका पर 72 घंटे  बाद दर्ज करवाए बयान - Uttaranchal Today

वहीं, पीड़िता ने उत्तराखंड पुलिस पर भेदभाव करने का आरोप भी लगाया है. साथ ही कहा कि पुलिस उसकी बात नहीं सुन रही है. पीड़िता ने कहा कि विधायक महेश नेगी की पत्नी की तहरीर पर तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली, लेकिन उसकी तहरीर को ठंडे बस्ते में डाल दिया है.

उत्तराखंड: BJP विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला की मुश्किलें बढ़ीं,  प्रशासन ने कसा शिकंजा - News Nukkad

बता दें कि शुक्रवार 14 अगस्त को आरोपी महिला के खिलाफ नेहरु कॉलोनी थाने में FIR दर्ज करवाई गई थी, जिसमे आरोप लगाया गया है कि महिला, विधायक पर शोषण का आरोप न लगाने की एवज में पांच करोड़ रूपए की फिरौती मांग रही थी. वहीं मामला प्रकाश में आने पर पुलिस ने महिला को थाने में बुलाकर पूछताछ की थी.

यौन शोषण केस: आखिरकार पुलिस के सामने पेश हुए BJP MLA महेश नेगी, दर्ज कराया  बयान | dehradun - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार, लेटेस्ट-ब्रेकिंग  न्यूज़ ...

महिला ने शनिवार को विधायक के खिलाफ जांच करने और FIR दर्ज करने की मांग की है. 5 पेजों वाली इस तहरीर में महिला ने दावा किया कि विधायक महेश नेगी ने उसको मदद के नाम पर उसके साथ दुराचार किया था और बाद में उसको डरा धमका कर नेपाल, मसूरी, यूपी हल्द्वानी के अलग-अलग इलाकों में ले जा कर शाररिक संबंध बनाये थे.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.