July 12, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे देवरिया का दौरा

1 min read

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को देवरिया जाएंगे। वह देवरिया के चीनी मिल ग्राउंड पर आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही दिव्यांगों में ट्राइसाइकिल भी बांटेंगे उनके आगमन को देखते हुए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। जर्मन हैंगर से भव्य पंडाल तैयार किया गया है।

मुख्यमंत्री दोपहर बाद 2.20 बजे हेलीकाप्टर से जौनपुर से देवरिया पहुंचेंगे। 3.30 बजे तक आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। उसके बाद गोरखपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। बारिश के कारण उनके कार्यक्रम को लेकर तीन दिन से ऊहापोह की स्थिति बनी थी।

अधिकारियों ने पहले पुलिस लाइन गाउंड में हेलीपैड आदि की तैयारियां की, लेकिन बारिश का पानी भर जाने के कारण प्रशासन ने आननफानन हेलीपैड का स्थान परिवर्तन किया। गोरखपुर रोड स्थित ओवरब्रिज के निकट चीनी मिल ग्राउंड पर हेलीपैड, सड़क व पंडाल तैयार किया गया है। जिसमें पांच हजार कुर्सियां लगाई गई हैं।

Deoria District Administration Alert About Visit Of CM Yogi - सीएम योगी के  दौरे को लेकर जिला प्रशासन चौकान्ना | Patrika News

कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन की तरफ से कोविड-19 के प्रोटोकाल का पालन कराया जाएगा। जिलाधिकारी अमित किशोर ने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर आने वाले सभी लोगों का पहले कोरोना वायरस की जांच कराई जाएगी। निगेटिव आने पर ही प्रवेश दिया जाएगा।कार्यक्रम स्थल पर बारिश के पानी के कारण तैयारियों में मुश्किलें आ रही थी।

इसको देखते हुए जिला प्रशासन ने 250 से अधिक कर्मचारियों को तैयारियों में लगा रखा था। पूरे ग्राउंड की सफाई की गई। इस दौरान पंपिंग सेट लगाकर पानी निकाला गया। ग्राउंड को सुखाने में अफसरों के पसीने छूट रहे थे। वहीं बारिश के बाद भी मजदूर काम में जुटे थे। मजदूरों ने भीगते हुए कार्यक्रम स्थल का बैरिकेडिंग की।

CM योगी का गोरखपुर और देवरिया दौरा आज, जानिए मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम - cm  yogi s gorakhpur and deoria tours today know minutes to minute program - UP  Punjab Kesari

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के दौरे को लेकर पुलिस-प्रशासन ने अपनी ताकत झोंक दी है। शनिवार को शहर रुट डायवर्जन रहेगा। बड़े वाहनों के आवागमन पर पूरी तरह से रोक रहेगी। मुख्यमंत्री के जाने के बाद ही बड़े वाहनों का शहर में आवागमन हो कसेगा। यातायात उप निरीक्षक रामवृक्ष यादव ने बताया कि सोनूघाट की तरफ से आने वाले वाहनों को रुद्रपुर तिराहे से मोड़ दिया जाएगा।

रुद्रपुर की तरफ से आने वाले वाहनों को कतरारी मोड़ के पास ही रोक दिया जाएगा। इसके अलावा गोरखपुर की तरफ से आने वाले वाहनों को पुरवा के समीप से बालाजी मंदिर की तरफ, जबकि कसया की तरफ से आने वाले वाहनों को पुरवा की तरफ मोड़ दिया जाएगा। शहर में बड़े वाहन नहीं प्रवेश करेंगे। कार्यक्रम स्थल के पास मौजूद परशुराम चौक, गोरखपुर ओवरब्रिज से कोई भी वाहन कार्यक्रम स्थल की तरफ नहीं जाएंगे।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.