May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिग्ग बॉस 14 में नजर आने वाली है ‘चंद्रमुखी चौटाला’ कविता कौशिक? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई:-

1 min read

सलमान खान का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 14वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है। 3 अक्टूबर को शो ग्रैंड प्रीमियर होगा। हालांकि, अभी तक ‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा आने वाले कंटेस्टेंट का नाम सामने नहीं आया है। कुछ दिनों से चर्चा है कि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और एफ.आई.आर. में ‘चंद्रमुखी चौटाला’ का किरदार निभाने वाली कविता कौशिक भी इस बार कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगी। इन खबरों पर अब एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है।

ब्रेकअप के बाद इनके लिए रोमांटिक स्टेटस लिख रही हैं 'चंद्रमुखी चौटाला' - chandramukhi  chautala aka kavita kaushik might be in love at least that is what shes  hinted - AajTak

कविता कौशिक ने उनके बिग बॉस के घर में एंट्री लेने की खबरों को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि इन दिनों काफी झूठी खबरें चलाई जा रही हैं। कविता ने ट्वीट करते हुए लिखा, “झूठ! आज कल की ज्यादातर खबरों के जैसी है।

Image

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट में एक खबर को ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्हें नहीं पता कि वह बिग बॉस 14 के ग्रैंड प्रीमियर पर डांस कर रही हैं। कविता ने लिखा, “मुझे ही नहीं पता मैं आज डांस कर रही हूं।”

FIR की चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक मां क्यों नहीं बन रही, उन्होंने  खुलकर बताया

रिपोर्ट के मुताबिक, शो में जैस्मीन भसीन, निक्की तम्बोली, करण पटेल, एजाज खान, निशांत सिंह मलकानी, अली गोनी, स्नेहा उल्लाल, पवित्र पूनिया, राहुल वैद्य और जान कुमार सानू के शामिल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि इस बार शो के सेट को लॉकडाउन और कोविड-19 की थीम पर तैयार किया गया है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.