May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन के दौरान शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान ने किया अजीबो गरीब पोस्ट शेयर :–

1 min read

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपनी जांच तेज कर दी है। रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को भी समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं इस बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने महिलाओं के प्रति गलत और घृणित (हेटफुल) बर्ताव को लेकर एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है।

 

SRK daughter Suhana Khan's Instagram account no more 'private' now; unseen  pics inside | Catch News

सुहाना की इंटाग्राम स्टोरी अंग्रेजी में है। जिसका हिंदी में अर्थ है- ‘Misogyny न केवल महिलाओं के प्रति नफरत है, बल्कि यह महिलाओं के प्रति एक घृणित व्यवहार भी है। आपको यह सचेत रूप से सोचने की जरुरत नहीं है कि आप महिलाओं से नफरत करते हैं, लेकिन आप खुद से पूछिए कि जब कोई महिला ऐसा कुछ करती है तो क्यों आपको एक पुरुष द्वारा करने से कहीं ज्यादा प्रतिक्रिया महसूस होती है।’ इसके साथ ही सुहाना ने लिखा कि दोहरा बर्ताव खतरनाक होता है।

Suhana Khan's latest Instagram pics prove that she is the queen of  expressions- India TV News

 

सुहाना खान की महिलाओं के प्रति बर्ताव को लेकर की गई पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रही है। आपको बता दें कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में सुहाना ने अपनी दोस्तों के साथ एक तस्वीर शेयर करके बताया था कि उन्हें दोस्तों की याद बहोत आ रही है |

 

Suhana Khan and Shah Rukh Khan in an Instagram selfie in January 2018... | Shahrukh  khan, Celebs, Bollywood
वहीं बॉलीवुड में ऐसी चर्चा है कि सुहाना खान भी सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे की तरह जल्द बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि उनके पिता शाहरुख खान और मां गौरी खान ने अभी तक सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कोई हिंट नहीं दिया है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.