September 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बहन ऋद्धिमा ने भाई रणबीर कपूर को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

1 min read

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर 28 सितंबर को अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर यूं तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नहीं हैं मगर उनकी बहन ऋद्धिमा कपूर एक्टर की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

ऋद्धिमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वे अक्सर फैमिली फोटोज शेयर करती हैं. अब जब रणबीर अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं इस मौके पर ऋद्धिमा ने एक्टर संग कई सारी फोटोज शेयर की हैं और भाई को बर्थडे विश किया है.

प्यार से भाई रणबीर कपूर को इस नाम से बुलाती हैं रिद्धिमा कपूर, फोटो शेयर कर  किया खास अंदाज में बर्थडे विश - Hindustan - No.1 Hindi Digital News Channel  of Bundelkhand |

रिद्धिमा ने रणबीर की कई सारी थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं जिसमें एक्टर का क्यूट अंदाज नजर आ रहा है. फोटोज में ऋषि कपूर भी नजर आ रहे हैं. ऋद्धिमा ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- हैप्पिएस्ट बर्थडे ऑसमनेस. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. ऋद्धिमा ने इंस्टा स्टोरी पर फोटोज शेयर की हैं साथ ही उन्होंने कुछ फोटोज का कोलाज बना कर पोस्ट किया है जिसमें भाई रणबीर संग ऋद्धिमा की क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले करीना कपूर ने भी अपना 40वां जन्मदिन शानदार अंदाज में मनाया था. कपूर परिवार ऋषि कपूर के निधन के सदमे से उभरने की कोशिश कर रहा है. 30 अप्रैल, 2020 को कैंसर से लंबी जंग लड़ने के बाद ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया था.

ऋषि कपूर संग रणबीर और ऋद्धिमा

वर्क फ्रट की बात करें तो रणबीर कपूर की पिछली मूवी संजू थी जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. इसके बाद से ही वे फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में वे गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के अपोजिट नजर आएंगे. फिल्म को प्रोड्यूस करण जौहर कर रहे हैं और फिल्म का निर्माण अयान मुखर्जी. इसके अलावा रणबीर कपूर संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ फिल्म शमशेरा की तैयारियों में भी जुटे हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.