July 21, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कौन बनेगा करोड़पति 12 सीजन आज से होगा ऑनएयर होंगे कुछ बदलाव

1 min read

टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 12वां सीजन आज से ऑनएयर होगा. शो का पहला एपिसोड सोनी टीवी पर आएगा. शो को हर साल की तरह अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे. शो के प्रोडक्शन हाउस ने अमिताभ बच्चन, कंटेस्टेंट और टीम के सदस्यों की सुरक्षा के लिए कड़े इंतेजाम किए हैं. बिग भी पिछले महीने ही कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक होकर शूटिंग पर लौटे हैं.

केबीसी 12 के सेट पर फास्टेस्ट-फिंगर टेस्ट राउंड खेलने वाले कंटेस्टेंट को एक होटल में क्वांरटीन किया गया है. इसके साथ ही राउंड को खेलने वालों की संख्या घटाकर 8 कर दी गई है और सोशल डिस्टेंसिंग अनुसार सीटिंग अरेंजमेंट होगा. बात करें शो की टाइमिंग की, तो शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा. इतना ही नहीं, मेकर्स ने इसमें काफी बदलाव भी किए हैं. केबीसी 12 के लिए मेकर्स डिजिटल प्रेस लॉन्च कर सकते हैं.

‘द कपिल शर्मा शो’ की तरह इसमें लाइव ऑडियंस नहीं बैठाई जाएगी. कहा जा रहा है शो कि शेड्यूल कापी टाइट रहने वाली है. इसके साथ कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए मास्क, सेनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जाएगा. किसी के संपर्क में आने से बचने के लिए तकनीक का सहारा लिया गया है.

Kaun Banega Crorepati 12 onair today amitabh bachchanw will host and these changes in show

शो का नया सीजन सेटबैक्स से बदलकर कमबैक्स पर पंचलाइन में शामिल किया गया है. इस सीजन में ऐसे कई लोग होंगे जिन्हें कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की वजह से काफी नुकसान झेलना पड़ा. इसके साथ ही शो में ‘ऑडियंस पोल’ वाली लाइफ लाइन को बदल दिया गया है और इसे ‘वीडियो ए फ्रेंड’ का नाम दिया गया है. शो के लिए रजिस्ट्रेशन की सारी प्रक्रिया ऑनलाइन शुरू हुई.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.