September 18, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मैक्सिको के नाले में मिला इंसान से बड़ा ‘चूहा’, दहशत में आए लोग:

1 min read

कभी आपने इंसान से बड़ा चूहा देखा है। जी हां मैक्सिको में इंसान से बड़ा एक ‘चूहा’ म‍िला है। इस चूहे का वीडियो अब सोशल मीड‍िया पर खूब शेयर क‍िया जा रहा है।

मैक्सिको के नाले में मिला इंसान से बड़ा 'चूहा', दहशत में आए लोग - YouTube

मैक्सिको में नाले की सफाई कर रहे कर्मचारी उस समय हैरत में आ गए जब उन्‍हें एक ‘विशालकाय चूहा’ मिला। ये कर्मचारी मैक्सिको स‍िटी में अरबों लीटर नाले का पानी निकाल रहे थे। इसी दौरान उन्‍हें यह विशालकाय ‘चूहा’ मिला। अधिकारियों ने जब इसकी जांच की तो पता चला कि हैलोवीन त्‍योहार मनाने के लिए यह नकली चूहा बनाया गया था। यह ‘चूहा’ गलती से नाले में चला गया था।

Giant Rat Found in Mexico || Biggest Rat in the world - YouTube

इस विशाल चूहे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है। यह ‘चूहा’ इतना विशाल है कि उसके आसपास खड़े लोग छोटे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में कर्मचारी चूहे को साफ कर रहे हैं। वहां पर मौजूद लोग इस चूहे को नाले में देखकर हैरत में आ गए जो किसी तरह से जमीन के अंदर बने नाले की भूलभुलैया में फंस गया था।

कई लोगों ने यह भी कहा कि चूहा देखने में पूरी तरह से असली लग रहा है। इस विशालकाय चूहे की तस्‍वीर और वीडियो खूब शेयर की गई। इसके बाद एक महिला सामने आई और उसने दावा किया कि यह नकली चूहा उसका है। एवलिन नाम की इस महिला का कहना है कि उन्‍होंने यह नकली चूहा कुछ साल पहले हैलोवीन की सजावट के लिए बनवाया था।

ये कौन सी जगह जहां मिला इंसान से बड़ा 'चूहा', दहशत में आए लोग… देखें ये  VIDEO – NPG | CG No. 1 News Portal, Chhattisagrh Latest Hindi News,  Breaking News, Hindi

एवलिन ने दावा किया कि भारी बारिश में उनका यह चूहा बह गया। उन्‍होंने कहा कि चूहे की तलाश के लिए जब मैंने नाले की सफाई में मदद मांगी तो कोई सामने नहीं आया। अब मुझे मेरा चूहा म‍िल गया है लेकिन मैं अभी यह तय नहीं कर पाई हूं कि मैं इसे अपने पास रखूंगी या नहीं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.