July 14, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

ओवैसी गए जेल, हैदराबाद में तनाव:

1 min read

मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) को एक और झटका उस समय लगा, जब पार्टी अध्यक्ष व हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी को आंध्र प्रदेश के मेडक जिले की एक अदालत ने सोमवार को सात वर्ष पुराने एक मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

ओवैसी न्यायिक हिरासत में, हैदराबाद में तनाव - BBC Hindi - भारत

ओवैसी की गिरफ्तारी के बाद हैदराबाद के कुछ हिस्सों में तनाव पैदा हो गया है, और पुलिस हालात को बिगड़ने से रोकने के लिए उच्च सतर्कता बरत रही है। संवेदनशील इलाकों में पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) के जवानों को तैनात किया गया है। तनाव बढ़ने के साथ ही स्कूलों व कॉलेजों ने विद्यार्थियों को घर जाने की छुट्टी दे दी।

जानिए कितनी है हैदराबाद से 3 बार सांसद रह चुके असददुद्दीन ओवैसी की संपत्ति  | AIMIM president Asaduddin Owaisi has assets worth Rs 13 crore - Hindi  Oneindia

ओवैसी ने मेडक जिला मुख्यालय, सांगारेड्डी शहर में एक अदालत में समर्पण किया और न्यायाधीश ने उन्हें दो फरवरी तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। उसके तत्काल बाद उन्हें शहर के एक जेल में स्थानांतरित कर दिया गया।

ओवैसी के वकीलों ने उनकी तरफ से जमानत की एक अर्जी दायर की, लेकिन न्यायालय ने सुनवाई मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दी।

आखिर कौन हैं ये ओवैसी भाई, और क्या है इनका अतीत – Hindi Media

ओवैसी की गिरफ्तारी से हैदराबाद के कुछ हिस्सों में तनाव और हिंसक प्रदर्शन भड़क गया। प्रदर्शनकारियों ने कुछ स्थानों पर दुकानों व बसों पर पथराव किया। पुराने शहर में और मुस्लिम बाहुल्य अन्य इलाकों में दुकानें व व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे, क्योंकि एमआईएम नेताओं ने बंद का आह्वान कर दिया।

Hyderabad police book cases against Owaisi warish Pathan and Kapil Mishra  for hate speeches - हैदराबाद में ओवैसी, कपिल मिश्रा, वारिस पठान के खिलाफ  मामला दर्ज, तीनों पर भड़काऊ भाषण ...

प्रदर्शनकारियों ने पॉश बंजारा हिल्स, एमजे मार्केट, लकड़ी का पुल, अम्बरपेट और पत्थरगली इलाकों में पथराव किया। उन्होंने कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और मुख्यमंत्री किरण कुमार रेड्डी का पुतला फूंका।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.