September 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

ऐ टी एम काटने वाले गैंग के खिलाफ गाजियाबाद पुलिस को मिली सफलता मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार

1 min read

कई दिनों से गाज़ियाबाद के चोरो ने ऐ टी एम पर नजर गड़ा राखी थी नज़र रखते रखते उन्होंने अपनी चोरी को अंजाम दिया है |

Ghaziabad Encounter Between Police And Atm Robbers Three Arrested Of Mewati  Gang - गाजियाबादः एटीएम काटने वालेे मेवाती गैंग से पुलिस की मुठभेड़, तीन  गिरफ्तार, कई राज्यों में कर ...

ऐ टी एम काटने वाले गैंग के खिलाफ गाजियाबाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की और कामयाबी हासिल की। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद ATM काटवे वाले तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है, इनमें से दो मुठभेड़ में घायल हो गए। इनके पास से ऐ टी एम काटने का सामान बरामद किया गया है। तीनों का अपराधिक इतिहास है। इनके कब्जे से 315 बोर का अवैध तमंचा और जिंदा तथा खोखा कारतूस भी बरामद हुआ है।

मुठभेड़ में घायल हुए अभियुक्तों का नाम कमरुद्दीन और शहरुन है। गाजियाबाद पुलिस और बदमाशों के बीच यह मुठभेड़ एक अक्टूबर की सुबह करीब साढ़े चार बजे कविनगर क्षेत्र के आर टी ओ चौराहे के पास हुई, जिसमें तीन बदमाश पकड़े गए हैं। इनमें से दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

UP news: UP News: यूपी न्यूज, UP News in Hindi, UP Samachar, Uttar Pradesh  News, यूपी समाचार, उत्तर प्रदेश समाचार

शुरुआती पूछताछ में अभियुक्त ने 23.7.20 को शास्त्रीनगर में 7 दुकानों में चोरी की घटना, इंदिरापुरम में ATM काटकर चोरी और कई अन्य घटनाओं में शामिल होने की बात कबूली है। इसके अलावा यह अभियुक्त नोएडा के एक्सप्रेस-वे का ATM काटने के प्रयास की घटना में भी शामिल रहे हैं।

पुलिस बल का मनोबल बढ़ाने के लिए इस मुठभेड़ को सफल बनाने और बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा ₹25000 का इनाम देने की घोषणा की गई।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.