July 10, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सवाई माधोपुर में भाजपा और कांग्रेस की महिला पदाधिकारी चला रही थीं जिस्मफरोशी का धंधा:-

1 min read

देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमते नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसे मामलों में राजनीति भी खूब हो रही है। इस बीच राजस्थान के सवाईमाधोपुर से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां कांग्रेस और भाजपा की जिला स्तर की महिला पदाधिकारी मिलकर जिस्मफरोशी का धंधा चला रही थीं। इन पर कई नाबालिग लड़कियों का सौदा करने का आरोप लगे हैं।

बेंगलुरु के लेडीज़ पीजी, वृद्धाश्रम में सेक्‍स रैकेट | Sex rackets busted  in Bangalore Ladies PG | बेंगलुरु के लेडीज़ पीजी, वृद्धाश्रम में सेक्‍स  रैकेट - Hindi Oneindia

 

भाजपा की महिला पदाधिकारी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है, जबकि कांग्रेस सेवादल की सदस्य फरार है। भाजपा ने अपनी महिला नेत्री को पार्टी से बाहर कर दिया है। इस मामले की चर्चा पूरे देश में हो रही है।

Sawai Madhopur: BJP and Congress women leaders were involved in human  trafficking of minor girls

 

अब तक की जानकारी के मुताबिक, भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा उर्फ संपति बाई को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं कांग्रेस सेवादल महिला प्रकोष्ठ की पूर्व जिलाध्यक्ष पूजा उर्फ पूनम चौधरी फरार हैं। पूरे मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

स्पा की आड़ की चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, मुंबई पुलिस ने किया भंडाफोड़ |  Mumbai police busted sex racket in the name of spa. - Hindi Oneindia

 

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, दोनों महिला नेत्रियोंं मिलकर यह गोरखधंधा चला रही थीं। कहा जा रहा है कि इनके चंगुल में कई लड़कियां और महिलाएं फंसी हैं। अब तक जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें शामिल हैं सुनीता का साथी हीरालाल, कलेक्टर कार्यालय के चपरासी श्योराम मीना, जिला उद्योग केंद्र के लिपिक संदीप शर्मा और इलेक्ट्रिशियन राजूलाल रैगर।

स्लग-हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 फिल्म अभिनेत्री सहित एक नाबालिग  लड़की रेस्क्यू ,महिला दलाल गिरफ्तार
एक नाबालिग की शिकायत के अनुसार, दोनों महिला नेत्रियां मिलकर यह काम करती थीं। उनके तार दूसरे शहरों से भी हैं। हालांकि इनमें से एक महिला नेता ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर लिखा था कि दोनों दलों में बहुत गंदे और चरित्रहीन लोग बैठे हैं और वो समय आने पर उनका पर्दाफाश करेगी।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.