July 10, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

हाथरस कांड पीड़िता के पिता ने लगाए प्रशासन पर गंभीर आरोप

1 min read

हाथरस में कथित सामूहिक बलात्कार के बाद चोटों के चलते दिल्ली के एक अस्पताल में जिंदगी से जंग हारने वाली 19 वर्षीय दलित लड़की के परिवार ने गुरुवार को आरोप लगाया कि अपने बयान बार-बार बदलने बदलने को लेकर जिला प्रशासन उन पर दबाव डाल रहा है.

लड़की के पिता ने कहा कि उन पर सरकारी अधिकारी दबाव डाल रहे हैं. उन्होंने मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. लड़की की मंगलवार सुबह मौत हो जाने के बाद देश में व्यापक स्तर पर रोष छाया हुआ है और उत्तर प्रदेश सरकार की तीखी आलोचना की जा रही है.

हाथरस कांड: प्रियंका गांधी बोलीं- योगी आदित्‍यनाथ के शासन में न्‍याय नहीं  अन्‍याय का बोलबाला | hathras - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार,  लेटेस्ट ...

लड़की के पिता ने दावा किया कि पुलिस थाने जाने के लिये उन पर दबाव डाला गया, जहां जिलाधिकारी और पुलिस अधिकारियों ने उनके परिवार के तीन सदस्यों से कुछ कागजात पर हस्ताक्षर कराए. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा द्वारा ट्विटर पर साझा किये गये लड़की के पिता के एक कथित वीडियो में उन्हें (लड़की के पिता को) यह कहते सुना जा सकता है लेकिन हम इससे संतुष्ट नहीं हैं.

हाथरस के अधिकारी बोले- शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए आधी रात में किया  पीड़िता का अंतिम संस्कार | hathras - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार  ...

मेरी बेटी के मामले की जांच सीबीआई द्वारा कराई जानी चाहिए और इसकी निगरानी उच्चतम न्यायालय के न्यायाधीश करें. हम पर अधिकारियों का दबाव है और हमें हमारे घर में नजरबंद कर दिया गया और मीडिया को हमसे मिलने नहीं दिया जा रहा.

Hathrascase | हाथरस कांडः पीड़िता की मां बोली- दलित की बेटी है तो ऐसे मामला  दबाएंगे डीएम-एसपी? - Uppolice

यह घटनाक्रम एक वीडियो के सामने आने के बाद हुआ, जिसमें कथित तौर पर हाथरस के जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने लड़की के पिता से कथित तौर कहा कि क्या वह बयान पर कायम रहना चाहते हैं, या उसे बदलना चाहते हैं, इस बारे में एक बार फिर से सोंचे.

हाथरस बलात्कार पीड़िता के परिजनों का आरोप- पुलिस ने जबरन किया अंतिम संस्कार  - allegations of relatives of hathras rape victim police forcibly cremated  rkdsnt

सोशल मीडिया पर उपलब्ध वीडियो के मुताबिक जिलाधिकारी ने पीड़िता के पिता से कहा आप अपनी विश्वसनीयता खत्म मत करिए. मीडिया वाले (के बारे में), मैं आपको बता दूं कि आज अभी आधे चले गये, कल सुबह तक आधे और निकल जाएंगे और… हम ही बस खड़े हैं आपके साथ में, ठीक है. अब आपकी इच्छा है, नहीं बदलना है.

Hathras DM Viral Video Hathras DM Video Hathras Latest News : Hathras:  पीड़िता की भाभी बोली- DM कह रहे, अभी तुम्हारी बेटी कोरोना से मर जाती तो  मुआवजा मिल पाता?

अब ये लोग (प्रशासन) हमें यहां रहने नहीं देंगे. ये डीएम (जिलाधिकारी) ज्यादा ही चालबाजी कर रहे हैं, प्रेशर (दबाव) डाल रहे हैं जबरदस्ती. कह रहें कि तुम लोगों की बातों का भरोसा नहीं है, जबरदस्ती बयान बदल रहे. पापा को बुलवा रहे, कह रहे कि बयान बदलने से तुम्हारी विश्वसनीयता खत्म हो जाएगी,

हाथरस कांड: हाथरस कांडः पीड़िता के घरवालों के फोन बंद, गांव में मीडिया की  एंट्री बैन...योगी सरकार के ऐक्शन पर उठ रहे सवाल - hathras police and  administration ...

हम लोग (प्रशासक) दूसरी जगह (स्थानांतरित होकर) चले जाएंगे. उल्लेखनीय है कि बुधवार को परिवार ने यह आरोप भी लगाया था कि पीड़िता के शव का प्रशासन ने रातोंरात जबरन अंतिम संस्कार कर दिया. कथित सामूहिक बलात्कार की यह घटना पखवाड़े भर पहले हुई थी.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.