September 22, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सलमान खान को लगता है कोरोना से डर, बिग बॉस 14 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में खोला राज:-

1 min read

मुझे इस समय अगर किसी चीज से डर लगता है तो वह है कोरोना, और कोरोना से डर मुझे अपने लिए नहीं अपने घर वालों के लिए लगता है। क्योंकि मैं अपने पेरेंट्स के साथ रहता हूं। ग्राउंड फ्लोर पर मैं रहता हूं। ऊपर पैरेंट्स रहते हैं और हमारे ही घर में एक नवजात बच्चा भी है। यानी मेरी बहन अर्पिता की बेटी जो ज्यादा बड़ी नहीं है बिल्कुल छोटी सी बच्ची है तो कोरोना में बड़ी उम्र वाले और नवजात बच्चों इन का खास ध्यान रखने के लिए बात कही गई है। यह कहना है सलमान खान का जो बिग बॉस सीजन 14 के साथ एक बार फिर से लोगों के सामने आ रहे हैं।

BIGG BOSS 14 HOUSE FIRST LOOK - 2020 - YouTube

अपनी इसी बात को आगे बढ़ाते हुए सलमान खान ने कहा कि मुझे यह लगता है कि मैं तो इस उम्र में हूं जहां कभी इंफेक्शन हो भी जाए तो ठीक हो जाएगा। मैं इतना फिट हूं, लेकिन कभी मैं इन्फेक्शन लेकर घर चला गया अपनी मां को गले से लगा लिया और मेरा इंफेक्शन उनको छू गया। कभी दोस्त ने अपनी मां के पांव छू लिए और उसके हाथ के जरिए उसकी मां पर कोरोना वायरस ना आ जाए। उन लोगों की उम्र की वजह से मुझे डर लगता है।
आमतौर पर बिग बॉस की प्रेस कॉन्फ्रेंस काफी तड़कती-भड़कती और धूमधाम से भरी होती है। लेकिन इस बार कोरोना के चलते जहां पर शूट में 10 तरीके की बातों का ध्यान रखते हुए शूट करना पड़ रहा है। ऐसे में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाना थोड़ीटेढ़ी खीर नजर आ रही थी। बात का हल वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए निकाला गया। हालांकि वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान की स्टाइल को देखना पत्रकारों ने भी मिस किया।

Step inside Bigg Boss 14 house: Here's how Covid-19 has changed the show,  take first look at its mall, spa, movie theatre - tv - Hindustan Times
आपका लॉकडाउन का समय कैसे बीता?
मैं इस समय में घर के अंदर ही था। बात कुछ यूं थी कि मैं अपने दोस्तों के साथ अपने फार्महाउस में था। और जब लॉकडाउन घोषित किया गया तो पहले लगा 15 या 20 दिन के अंदर-अंदर सब खत्म हो जाएगा, लेकिन उसके बाद यह लॉकडाउन बढ़ता ही गया। फार्म हाउस में मैं खेती कर रहा था, खाना बना रहा था, पेंटिंग कर रहा था। सफाई भी कर रहा था। वैसे भी मुझे लगता है कि जो सामने दिखने वाला दुश्मन है, उससे तो लड़ सकते हैं लेकिन जो दुश्मन दिखाई ही नहीं देता उससे आप कैसे लड़ाई कर सकते हैं|

Salman Khan's Bigg Boss 14 grand premiere: House tour, Date, time |  Television News | Zee News

बिग बॉस अब लोगों के घर में एक बार फिर से आ रहा है। आप कहते नजर आ रहे हैं कि 2020 को जवाब दो क्या जवाब देना है आपको?
इस समय जो मुझे सबसे ज्यादा चिंता सताती है, वह है लोगों की नौकरी की उनके खर्चे की लॉकडाउन की वजह से बहुत से लोगों की नौकरियां चली गई हैं। ऐसे में अगर कोई चैनल काम कर रहा है तो मैं इस बात को लेकर जुड़ जाता हूं कि मैं काम करता हूं तो बहुत सारे लोगों की नौकरियां चल रही है। बहुत सारे लोगों को रोजगार मिलता है। और उनके घर में चूल्हा जलता है। 2020 का जवाब देना कुछ इस तरीके से है कि घर पर बैठे मत रहो काम करो लेकिन हां आपको अपना पूरा ध्यान रख कर काम करना होगा क्योंकि कहीं से तो शुरुआत करनी होगी ना|

Bigg Boss 14 House Inside Video: Ahead of grand premiere, check out how the  house looks this year | Tv News – India TV
हां, मैंने जिंदगी में पता नहीं कितने सालों बाद, याद नहीं इतनी लंबी कभी छुट्टी ली हो। मैं साल भर काम करता था और क्रिसमस से लेकर नए साल के बीच सात आठ दिन की छुट्टी मना लेता था और अगर ऐसे में बिग बॉस आता है तो 3 दिन की शूट उसमें चली जाती थी। यानी मैंने प्यार किया के रिलीज होने के बाद मुझे याद नहीं। मैंने कभी कोई बहुत लंबी छुट्टी ली हो। लेकिन इस बार यह लॉकडाउन के वजह से तो मेरी लगभग 6-7 महीने से छुट्टी चल रही है और मुझे अच्छा नहीं लगता। मुझे काम करते रहना बहुत पसंद है।

Inside Pictures of Bigg Boss 14 luxury House » Ampinity News

सलमान इसी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं, मुझे लॉकडाउन का यह समय और मैंने प्यार किया फिल्म रिलीज होने के आसपास का समय बहुत कुछ एक जैसा लगता है। ऐसा मैं इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मैंने प्यार किया जब रिलीज हो रही थी मैं तब भी इसी चिंता में रहता था कि मुझे कहीं कोई काम मिलेगा या नहीं मिलेगा। मैं कुछ कर भी पाऊंगा या नहीं कर पाऊंगा और अब जब लॉकडाउन चल रहा था और इतने सारे शहर बंद हो गए थे और लोग काम नहीं कर रहे थे तो अब भी मुझे कोई चिंता सताती है कि भाई कब यह सब नॉर्मल होगा कब शूट शुरू होंगी और क्या मुझे कभी कोई काम मिलने वाला है या नहीं|

बिग बॉस 13 में जो कमाल हुआ था वह सब उसके घर के अंदर रहने वाले लोगों का कमाल था। कोई भी हो फिर चाहे वह सिद्धार्थ हो, शहनाज हो, मधुरिमा हो, आसिम हो या विशाल इन सभी ने बहुत सारा मसाला दिया। लोगों ने उनको पसंद किया और टीआरपी अच्छी खासी आई। इस बार समय कुछ बदल गया है। मुझे मुश्किल लगता है कि 14 वाले बिग बॉस के जितने घर वाले हैं वह बिग बॉस 13 मुकाबला कर पाएंगे। काश कि ऐसा हो जाए तो बहुत अच्छा होगा।

Bigg Boss 14 House INSIDE PICS: Salman Khan Reveals There Will Be Spa,  Mall, Theatre &
हां, सरप्राइज मिल जाएगा जो घर में रहने वाले लोग हैं उनके जो फैंस हैं, वह खुश होंगे। बिग बॉस देखने वाले लोग हैं वह खुश होंगे। लेकिन इस बीच मुझे सिर्फ यह लगता है कि जो फ़ैंस हैं, आपस में जब सोशल मीडिया पर जाएंगे तो कहीं लड़ाई शुरु ना कर दें और लड़ाई भी हो तो बहुत सीधी सिंपल भाषा में हो, बाद में डिस्कशन पर खत्म हो जाए, लेकिन जब यह बहुत अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं तो मुझे वह सब ठीक नहीं लगता।
बिग बॉस 3 अक्टूबर को शुरू किया जाएगा। इस बार बिग बॉस के घर मेंबिग बॉस मॉल, बिग बॉस स्पा और बिग बॉस सिनेमा हॉल यह तीनों रूम को जोड़े गए हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.