September 23, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिग्ग बॉस 14 में नजर आएंगे कैर्री मिनाती खुद यूट्यूब स्टार ने बताई सच्चाई:-

1 min read

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 14वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है। हाल में मेकर्स ने शो के ऑनएयर होने की तारीख का ऐलान का किया। यह शो 3 अक्टूबर से ऑनएयर होगा। इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट का आधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं हुआ है। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में खबर आई कि मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाती भी सलमान खान के शो का हिस्सा बन सकते हैं। अब खुद कैरी मिनाती का इन खबरों पर रिएक्शन ‍आया है।

EXCLUSIVE : Popular Youtuber Carryminati Will NOT be a Part of Bigg Boss 14  | Reality Post

जब से कैरी मिनाती की सलमान के शो का हिस्सा होने की खबर सामने आई है, तभी से हैशटैग कैर्री मिनाती ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। लोग इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैरी मिनाती मुंबई के एक होटल में अभी क्वारंटीन हैं और 14 दिन बाद रियलिटी शो में शामिल होंगे।

Bigg Boss 14: YouTuber CarryMinati to be a part of Salman Khan's reality  show? Here's what he said | Tv News – India TV
वहीं, कैरी मिनाती ने खुद ट्वीट कर इन खबरों को अफवाह करार दिया है। कैरी मिनाती ने लिखा- ‘मैं बिग बॉस में नहीं जा रहा हूं। आप जो कुछ भी पढ़ते हैं, उन सभी पर विश्वास न करें।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.