July 14, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से CM योगी ने की बात, परिवार को 25 लाख की आर्थिक मदद:-

1 min read

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के हाथरस मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना को लेकर जहां विपक्ष योगी सरकार पर जमकर निशाना साध रहा है तो वहीं पीड़ित पक्ष के परिजन जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन पर बेहद नाराज हैं और प्रदेश में आम लोगों के बीच सरकार के खिलाफ नाराजगी साफतौर पर देखी जा सकती है।

हाथरस गैंगरेप केस: परिवार के विरोध के बाद भी पुलिस ने आधी रात जबरन कराया  युवती का अंतिम संस्कार, इलाके में बड़े पैमाने पर पुलिसबल तैनात - uttamhindu

बढ़ते रोष को देखते हुए खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉलिंग के जरिए हाथरस के एक छोटे से गांव में रहने वाली गुड़िया (काल्पनिक) के परिजनों से बातचीत करते हुए उनकी हरसंभव मदद और न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है।

Unnao Rape Victim Sister And Family Demand From Cm Yogi Before Funeral -  उन्नाव पीड़िता की बहन ने की सरकारी नौकरी की मांग, परिजनों ने कहा सीएम के  आने तक नहीं होना

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज देर शाम वीडियो कॉल के जरिए हाथरस के एक छोटे से गांव में रहने वाले गुड़िया (काल्पनिक) के पिता से बातचीत की है। इस दौरान पिता ने पुलिस प्रशासन के साथ-साथ जिला प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं और आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग की है।

CM योगी ने की हाथरस पीड़िता के परिजनों से बात, परिवार को 25 लाख की आर्थिक  मदद, मकान और सरकारी नौकरी

इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार व पिता को भरोसा दिलाया है कि सरकार उनकी हरसंभव मदद करेगी और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई भी की जाएगी। मुख्यमंत्री ने परिजनों से कहा है कि इस दुख की घड़ी में सरकार उनके साथ है। और उनकी बेटी को जल्द से जल्द न्याय मिलेगा।

गोरखपुर को दी आयुष विश्‍वविद्यालय और वेटनरी कॉलेज की सौगात: CM | | नया लुक

25 लाख की सहायता और सरकारी नौकरी : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीड़ित परिवार को 25 लाख की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। साथ ही कहा कि परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी। सुडा के तहत नगर में एक मकान भी दिया जाएगा। जल्द से जल्द न्याय मिल सके, इसके लिए मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई और सप्ताह भर में SIT जांच रिपोर्ट को लेकर अफसरों को निर्देश दिए हैं।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.