July 17, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

नागिन 5′ की एक्ट्रेस शिवानी गोसाईं ने अपने को-स्टार शरद मल्होत्रा के बारे में कही यह बात:-

1 min read

एक्ट्रेस शिवानी गोसाईं एकता कपूर की पॉपुलर सुपर नेचुरल फ्रेंचाइजी ‘नागिन 5’ के कलाकारों में शामिल हो गई हैं। इस शो के साथ वह अपने सीरियल ‘कसम तेरे प्यार की’ के सह-कलाकार रह चुके अभिनेता शरद मल्होत्रा के साथ एक बार फिर काम करने जा रही हैं।

Shivani Gosain: Shivani Gosain: I want to play a cop onscreen - Times of  India

शिवानी‍ गोसाईं ने शरद को एक अच्छा अभिनेता बताया और कहा कि वह सही मायनों में जेंटलमैन हैं। 2016 के लोकप्रिय शो कसम तेरे प्यार की में अभिनेत्री ने पम्मी कोहली की भूमिका निभाई थी जबकि शरद ने ऋषि सिंह बेदी के मुख्य किरदार को किया था

शिवानी गोसाईं ने साझा किया कि प्रशंसक उन्हें एक बार फिर स्क्रीन साझा करते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं। शरद के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, आज के समय में ऐसे पेशेवर अभिनेताओं के साथ काम करना खुशी की बात है। उनको बिल्कुल एटीट्यूड या नखरे नहीं हैं। वह बहुत अच्छे अभिनेता और सही मायनों में जेंटलमैन हैं। इस बात को मैंने नोटिस किया है कि वह लोगों के साथ घुलने-मिलने में अपना समय लेते हैं, लेकिन वह सभी के साथ विनम्र रहते हैं।

Shivani Gosain calls Sharad Malhotra a true Gentleman

उन्होंने कहा, यह दूसरी बार है जब मैं उनके साथ काम कर रही हूं और वह भी उसी प्रोडक्शन हाउस और चैनल के साथ। बहुत सारे प्रशंसकों ने मुझे मैसेज किया कि वे एक बार फिर हमारे लिए उत्साहित हैं। शिवानी ने खुलासा किया कि शरद के प्रशंसक भी उनके काम की सराहना करते हैं, जो काफी उत्साहजनक होता है। कसम तेरे प्यार की एक सुपर-डुपर हिट शो था और शरद का एक बड़ा प्रशंसक वर्ग है। जो उनके साथ साथ मेरे काम की भी तारीफ करता है। शरद के साथ काम करना बहुत खास अनुभव है।

शो नागिन 5 में, शिवानी रितु शर्मा की भूमिका में हैं, और शरद वीर के किरदार में नज़र आ रहे है, जो कि चील का पुनर्जन्म है। शो के वर्तमान ट्रैक पर बात करते हुए, शिवानी ने कहा, शो में मेरी बेटी की शादी उनके परिवार में हो रही है। मैंने पहले ही शरद और उनके ऑन-स्क्रीन परिवार के साथ दो दृश्यों की शूटिंग कर ली है। जल्द ही एक शादी होने वाली है। इसलिए हम एक साथ कई सीन्स में साथ होंगे।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.