April 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बदल जाएगा आपका व्हाट्सअप, जल्द आने वाले हैं ये 4 शानदार फीचर्स:-

1 min read

कंपनी फेसबुक के स्वामित्व वाली व्हाट्स मैसेंजर समय-समय पर नए अपडेट और फीचर्स लेकर आते रहता है। WABetaInfo के मिली जानकारी के मुताबिक वॉट्सऐप फिलहाल चार नए फीचर्स पर काम कर रहा है और जल्द ही इन्हें लांच कर दिया जाएगा। आइए जानते हैं व्हाट्सअप के इन चार शानदार फीचर्स के बारे में |

WhatsApp में आए ये धांसू फीचर, जानें क्या है आप के खास - Live Times

स्टोरेज टूल्स पर काम कर रही कंपनी:

ज्यादातर व्हाट्सअप यूजर्स के सामने स्टोरेज की सबसे बड़ी समस्या रहती है। ऐसे में अब कंपनी यूजर्स के लिए स्टोरेज टूल्स पर भी काम कर रही है। ये टूल एंड्रायड यूजर्स के लिए तैयार किया जा रहा है। WABetaInfo से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी इस टूल्स पर बीते कई माह से टेस्टिंग कर रही है और सफलता भी मिली है। हालांकि कंपनी ने इस टूल्स की रिलिज डेट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। इस टूल्स की मदद से मोबाइल यूजर्स का स्टोरेज बार-बार नहीं भरेगा। इसके अलावा स्टोरेज टूल में टूल फिल्टर की तरह काम करेगा, जिसके जरिए आप बड़ी और छोटी फाइल्स को अलग-अलग करके देख सकते हैं।

Whatsapp पर कितना भी पुराना मैसेज अब ढूंढ सकेंगे मिनटों में, जल्द जुड़ेगा ये  नया फीचर – Leading News

नए वर्जन में यूजर्स को व्हाट्सएप के लिए रिंगटोन मिलेगी, जब भी यूजर्स को ग्रुपकॉल आएगी तो नई रिंगटोन बजेगी। यूजर्स को इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि ये रिंगटोन लूप पर होगी।

व्हाट्सएप पर हाल ही में अनिमेटेड स्टिकर्स के लिए नए तरह के एनिमेशन को पेश किया गया था, जो कि लूप पर 8 बार प्ले होता है, वहीं लंबे Animated Stickers के लिए लूप को कम किया जाएगा और ये कम बार प्ले होगा। ये फीचर 2.20.198.11 में शामिल है।

व्हाट्सएप अपने यूजर इंटरफेस को बेहतर बनाने पर काम कर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि अपडेट आने के बाद सारे बटन स्क्रीन पर नीचे की ओर दिख सकते हैं।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.