September 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

पंपोर आतंकी हमले में सतना के सपूत धीरेंद्र त्रिपाठी शहीद,सीएम शिवराज ने जताया दुख:-

1 min read

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के पंपोर में सोमवार को सीआरपीएफ काफिले पर हमले में मध्यप्रदेश के सतना के सपूत धीरेंद्र त्रिपाठी शहीद हो गए है। आतंकियों के इस हमले में उत्तर प्रदेश के रायबरेली के रहने वाले शैलेंद्र सिंह भी शहीद हुए है वहीं तीन अन्य जवान घायल है।

Jitender Bhardwaj on Twitter: "KANDIJHAL BRIDGE, PAMPORE, PULWAMA, J&K में  @crpfindia की 110 वीं बटालियन के जवान धीरेंद्र त्रिपाठी और शैलेंद्र प्रताप  सिंह आतंकी हमले में शहीद हो ...

शहीद धीरेंद्र त्रिपाठी सतना के रामपुरबघेलान के पडिया गांव के निवासी थे। धीरेंद्र त्रिपाठी के शहीद होने की सूचना मिलते ही गांव में मातम का माहौल है। सीआरपीएफ की ओर सूचना धीरेंद्र के शहीद होने की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन की टीम गांव पहुंच गई है।

Ajay Pratap Singh (@mpajaypratap) | Twitter

पुलवामा में आतंकियों के कायराना हमले में शहीद हुए मध्य प्रदेश के जवान श्री धीरेंद्र त्रिपाठी जी के चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं।

मातृभूमि पर मर-मिटने वाले वीर शहीद की आत्मा की शांति और परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति!

CM Shivraj Singh Chauhan Interview: Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chauhan  said Soon we will start running fast again

धीरेंद्र की शहादत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा पुलवामा में आतंकियों के कायराना हमले में शहीद हुए मध्यप्रदेश के जवान श्री धीरेंद्र त्रिपाठी जी के चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं। मातृभूमि पर मर मिटने वाले वीर शहीद की आत्मा की शांति और परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.