September 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

शो से जाते-जाते मलाइका को ये दुआ दे गईं नोरा फतेही, लिखा भावुक पोस्ट इंडिअस बेस्ट डांसर :-

1 min read

कुछ हफ्ते पहले मलाइका अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ऐक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही को ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में उनकी जगह जज बनाया गया था। चंद ही दिनों में नोरा फतेही ने सेट पर गीता कपूर और टेरेंस लुईस के अलावा सभी कंटेस्टेंट्स और फैन्स का दिल जीत लिया था। लेकिन अब जब मलाइका अरोड़ा की शो में वापसी हुई और नोरा फतेही की विदाई का समय आया तो सभी भावुक हो गए।

India's Best Dancer: Malaika Arora, Nora Fatehi Set Temperatures Soaring  With Their Moves - Photogallery

मलाइका कोरोना से उबर चुकी हैं और हाल ही उन्होंने ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ की शूटिंग दोबारा शुरू की। मलाइका के आने के बाद नोरा ने शो से विदाई ली और उसके बाद मलाइका के लिए सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा।

नोरा फतेही ने मलाइका के साथ डांस करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘मुझपर ये विश्वास करने के लिए कि मैं ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में आपकी जगह भर सकती हूं उसके लिए शुक्रिया मलाइका। यह एक बहुत ही खूबसूरत अनुभव था। मुझे यह सुनहरा मौका मिला, इसके लिए मैं आभारी हूं।

Viral video: Nora Fatehi, Malaika Arora set the stage of fire with 'Munni',  'Garmi'

शुरू में मैं आपकी जगह लेने को लेकर काफी डरी हुई थी पर शो की पूरी टीम ने खुल दिल से मेरा स्वागत किया। आप अब ठीक हो चुकी हैं और इससे हम सभी बहुत खुश हैं। भगवान आप पर हमेशा अपना आशीर्वाद बनाए रखे और आप हमेशा यूं ही अपने चार्म और ऑरा से आने वाले वक्त में ही राज करती रहें।’

बता दें कि ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के दौरान नोरा फतेही और टेरेंस लुईस के एक वीडियो पर काफी विवाद हो गया था। गलत कैमरा एंगल या फिर ऐक्ट करते वक्त टेरेंस का हाथ गलती से नोरा के बैक पर लग गया था, जिसके कारण ट्रोल्स ने टेरेंस को काफी बुरा-भला कहा था। तब नोरा फतेही टेरेंस लुईस के बचाव में उतरीं और ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.