September 23, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बीजेपी विधायक के रिश्तेदार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या:-

1 min read

उत्तरप्रदेश में अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ कम होता चला जा रहा है। जहां प्रदेश में अपराधियों के ऊपर योगी सरकार हंटर चला रही है तो वहीं अपराधी भी बिना खौफ अपराध को अंजाम देते चले जा रहे हैं। इसी के चलते शुक्रवार सुबह स्कूटी सवार बदमाशों ने बीजेपी विधायक के रिश्तेदार की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी है।

DHANBAD - BJP नेता की गोली मारकर हत्या | Satish Singh | Dhanbad News |  Dhanbad murder news today | - YouTube

हत्या की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या के पीछे की कारणों की जानकारी में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र अंतर्गत पटेल नगर में रहने वाले नरेश त्यागी (60) अपने परिवार के साथ रहते हैं और वे सरकारी कामों की ठेकेदारी करते हैं। वहीं मृतक नरेश त्यागी बीजेपी से विधायक अजीतपाल त्यागी का मामा बताया जा रहा है।

Naresh Tyagi | बीजेपी विधायक के रिश्तेदार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

मृतक नरेश त्यागी रोज की तरह आज सुबह भी घर से टहलने के लिए निकले थे। इसी बीच स्कूटी सवार 2 बदमाशों ने उन्हें रोककर कनपटी में गोली मार दी। गोली लगने से नरेश त्यागी की मौके पर ही मौत हो गई। दिनदहाड़े नरेश त्यागी की हत्या से आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई और वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल प्रभाव से शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ कर रही है। साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी एकत्र करने में जुट गई है। एसएसपी ने घटना के खुलासे के लिए 4 टीमें गठित की हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.