July 14, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

दलित युवक की हत्या पर बोली दिल्ली पुलिस – पारिवारिक विवाद था:-

1 min read

दिल्ली के आदर्श नगर में दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम प्रसंग के मामले में 18 वर्षीय दलित युवक राहुल की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने जांच के बाद बयान जारी कर कहा कि यह सांप्रदायिक मामला नहीं है, बल्कि परिवारों के बीच विवाद है।

दिल्ली पुलिस ने कहा, “प्रिंट मीडिया के कुछ वर्गों ने इस घटना को सांप्रदायिक रूप देने की कोशिश की है, जो तथ्यात्मक रूप से गलत है। यह स्पष्ट है कि यह दोनों परिवारों के बीच विवाद था।”

 

other news News : Rahul Murder Case: दलित युवक की हत्या पर बीजेपी का  केजरीवाल पर वार, कपिल मिश्रा बोले- बुझाया गया घर का चिराग - bjp attacks  kejriwal over killing of

पुलिस के अनुसार, 7 अक्टूबर को रात 12 बजे के करीब राहुल नाम के लड़के को बीजेआरएम अस्पताल में बेहोशी की हालत में भर्ती कराया गया था। पूछताछ पर पता चला कि वह एक लड़की के रिश्तेदारों द्वारा मारा गया था, जिसका वह करीबी दोस्त था।

बाद में घायल युवक की गंभीर चोट होने की वजह से मौत हो गई। तुरंत, धारा 302/34 आईपीसी के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया और मामले में सभी 5 अभियुक्तों (2 व्यस्क और 3 नाबालिगों) को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। सभी से अनुरोध है कि अफवाह या गलत सूचनाओं को फैलाने से रोकें।

हालांकि बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने एक वीडियो जारी करके कहा कि, ये घटना पूरी तरह से निंदनीय है, दलित युवक राहुल को एक विशेष समुदाय के लोगों ने मार-मार कर अधमरा कर दिया और बाद में उसकी अस्पताल में मृत्य हो गई। तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले मुख्यमंत्री अभी तक मौन धारण किये हुए हैं। मुख्यमंत्री केजरीवाल पीड़ित के परीवार को अविलंब मुआवजा दें।

other news News : Rahul Murder Case: दलित युवक की हत्या पर बीजेपी का  केजरीवाल पर वार, कपिल मिश्रा बोले- बुझाया गया घर का चिराग - bjp attacks  kejriwal over killing of

वहीं आम आदमी पार्टी के आदर्श नगर विधायक पवन शर्मा का कहना है, जिस दिन ये घटना हुई उस दिन हम खुद पुलिस के पास गए थे। मामले में एफआईआर दर्ज कराई ओर आरोपियों को गिरफ्तार कराया। अंतिम संस्कर में हम खुद मौजूद थे। हम राहुल के परिवार के साथ खड़े हैं। इस मामले को जातीय रंग ना दिया जाए। सीएम अरविंद केजरीवाल तुष्टीकरण की राजनीति नहीं करते हैं।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.