July 14, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

जब दादी ने जीतू पटवारी को दिखाया आईना,किरकिरी पर सिंधिया ने कसा तंज:-

1 min read
के उपचुनाव में कांग्रेस पंद्रह महीने के कमलनाथ सरकार के कामकाज को लेकर जनता के बीच में उतरी है। कांग्रेस के नेता उपचुनाव में जोर-शोर से कमलनाथ सरकार की पंद्रह ‌महीने की उपलब्धियों को लोगों के बीच गिना रहे हैं लेकिन रविवार को कांग्रेस का यह दांव उल्टा पड़ गया।
रविवार को इंदौर के सांवेर में कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे जीतू पटवारी उस समय खासी किरकिरी हो गई जब वह एक बुजुर्ग ‌महिला से‌ मीडिया के‌‌ सामने पूछा कि कमलनाथ सरकार में क्या‌ ‌कमियां थी, इस पर बुजुर्ग ‌महिला ने एक झटके‌‌ में कह दिया‌ कि बहुत सारी कमियां‌ थी।
जब दादी ने जीतू पटवारी को दिखाया आईना,किरकिरी पर सिंधिया ने कसा तंज

महिला के इस बयान के बाद जीतू पटवारी असहज हो गए और बात को संभालते हुए नजर आए। इसके बाद जीतू पटवारी ने फिर जो देकर पूछा कि कमलनाथ सरकार में क्या कमियां थी इस पर महिला ने कहा कि बहुत सी कमियां थी अब याद नहीं है। इसके बाद जीतू पटवारी ने सांवेर से चुनाव लड़ रहे तुलसी सिलावट का मुद्दा उठाते हुए कहा कि वह चलते चुनाव में बिक गए इस पर वह क्या कहेंगे। इस पर भी महिला ने कहा कि अच्छा हुआ।

https://twitter.com/JM_Scindia
वहीं जीतू पटवारी के इस वायरल वीडियो पर अब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तंज कसते हुए कहा कि सत्येमव जयते सत्य परेशान हो सकता है,पराजित नहीं। वहीं मध्यप्रदेश सरकार के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शायराना अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि अच्छा है कि कांग्रेस नेता जनता से पूछ नहीं, नहीं तो प्याज की परतों की तरह उभरती जाएगी और कांग्रेस को जनता से पूछना ही नहीं चाहिए नहीं तो जनता ऐसे ही जवाब देगी।
loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.