September 9, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिग्ग बॉस बवाल, राधे मां न तो सन्यांसी हैं और न ही साध्वी:-

1 min read

साधु-संतों की सर्वोच्च संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने बुधवार को कहा कि राधे मां न तो सन्यांसी है और न ही वे साध्वी हैं। महंत ने कहा कि राधे मां के बिग बॉस में जाने को लेकर मचे बवाल और सनातन धर्म की हो रही बदनामी को लेकर अखाड़ा परिषद आगे आई है। अखाड़ा परिषद ने राधे मां से दूरी बनाते हुए उनसे पूरी तरह से किनारा कर लिया है। उन्होंने कहा है कि राधे मां का किसी भी अखाड़े से कोई संबंध नहीं है।

सनसनीखेज खुलासा: चटकारे लेकर चिकन खाती हैं और गालियां भी देती हैं राधे मां  | Self-styled godwoman 'Radhe Maa' enjoys chicken at her brother's marriage  - Hindi Oneindia

अध्यक्ष ने कहा कि वो जूना अखाड़ा की महामंडलेश्वर बहुत समय पहले बनाई गई थीं और जब उनकी सच्चाई जूना अखाड़े के पदाधिकारियों को हुई तो राधे मां को तत्काल अखाड़े से बाहर कर दिया गया था। आज की तारीख में वो किसी भी अखाड़े में किसी भी पद पर नहीं हैं। महंत ने कहा कि राधे मां बिग बॉस में जाएंगी ये उनका व्यक्तिगत मामला है।

Self-styled godwoman Radhe Maa stays at Aurangabad hotel | Deccan Herald

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि राधे मां को साधु-संत की श्रेणी में न देखें। उन्होंने हिदायत देते हुए कहा कि अगर हमारी परंपरा से जुड़े किसी व्यक्ति द्वारा ऐसा कार्य किया जाता है, तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। नरेन्द्र गिरी ने कहा कि इस मामले में अखाड़ा परिषद के महामंत्री हरि गिरी से बात करेंगे।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.