September 26, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

गोंडा के तेजाब हमले पर आरोपी को लिया गिरफ्त में :-

1 min read

उत्तरप्रदेश में गोंडा जिले के परसपुर क्षेत्र में 3 बहनों पर तेजाब फेंकने वाला आरोपी युवक पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

गोंडा में तीन दलित बहनों पर तेजाब फेंका, आरोपी गिरफ्त से बाहर - UTI NEWS
पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बुधवार को यहां यह जानकारी देते बताया कि मंगलवार देर शाम सूचना मिली थी कि परसपुर गांव में तेजाब की घटना का आरोपी युवक आशीष कुमार उर्फ छोटू बाइक पर कहीं भागने की फिराक में है। सूचना पर पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए तलाश शुरु कर दी।

Gonda Up News: Acid Attack On Sisters In Gonda. - यूपी के गोंडा में तीन  बहनों पर सोते समय तेजाब फेंका, देर रात मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार - Amar  Ujala Hindi

उन्होंने बताया कि आरोपी को कर्नलगंज-हुजूरपुर मार्ग पर घेराबंदी कर रोकने का प्रयास किया लेकिन तभी बाइक फिसलकर गिर गई। उसी बीच आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस की जवाबी फायरिंग में आशीष गोली लगने से घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से असलहा बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

गोंडा जिले के परसपुर क्षेत्र में मंगलवार तड़के पक्का गांव की रहने वाली 3 बहनों- खुशबू (17), कोमल (12) और आंचल (8) पर सोते समय एक आरोपी आशीष ने तेजाब फेंक दिया था। घटना में बड़ी बहन गंभीर रूप से झुलस गई जबकि उनकी 2 छोटी बहनों पर भी उसके छींटें पड़े थे। तीनों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.