September 21, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सारा गुरपाल की दोबारा घर में होगी वापसी! ऐसी है चर्चा बिग्ग बॉस 14 :-

1 min read

बिग बॉस 14′ की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है और पहले हफ्ते से ही दर्शकों को कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं सिंगर सारा गुरपाल शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी हैं। पिछले हफ्ते सारा को सीनियर्स के फैसले के बाद एविक्ट कर दिया गया था।

Bigg Boss 14 Updates: Fans Upset Over Reports of Sara Gurpal Being Evicted  from 'BB14'

अब खबर है कि सारा एक बार फिर से शो में वापसी करेंगी। बताया जा रहा है कि सलमान खान के रिएलिटी शो में सारा गुरपाल कुछ दिनों के बाद फिर से नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी तक इस मामले में मेकर्स की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है।

अगर आने वाले दिनों में ऐसा होता है तो सारा के फैन्स के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा। सारा गुरपाल के इंस्टाग्राम बायो से भी उनके बिग बॉस-14 में वापसी की चर्चा हो रही है। सारा ने अपने बायो में लिखा है- वर्तमान में बिग बॉस-14 में। अकाउंट टीम सारा गुरपाल के द्वारा मैनेज किया जा रहा है।

Sara Gurpal (Bigg Boss 14) Wiki, Age, Boyfriend, Husband, Family, Biography  & More - TheWikiFeed

बिग बॉस-14 में हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला तूफानी सीनियर्स के रोल में नजर आ रहे हैं। बिग बॉस की ओर से सीनियर्स को फर्स्ट वीक में किसी एक कंटेस्टेंट को शो से बाहर करने का पावर दिया गया था। ऐसे में सीनियर्स ने सारा गुरपाल का नाम चुना था।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.