May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

धर्मेन्द्र की दोनों पत्नियों का एक ही दिन जन्मदिन:-

1 min read

हेमा मालिनी का जन्मदिन 16 अक्टोबर को है, ये बात कई सिने प्रेमी जानते हैं। स्वप्न सुंदरी के नाम से प्रसिद्ध हेमा मालिनी आज 72 वर्ष की हो गई हैं। कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण धूमधाम के बजाय सामान्य तरीके से परिवार के बीच ही जन्मदिन मनाया जा रहा है।

Bollywood's Veteran Actor Dharmendra Turns 82, Hema Malini Shares Old  Photos of Their Togetherness | Bollywood | indiawest.com

हेमा का बर्थडे तो याद है, लेकिन धर्मेन्द्र की पहली बीवी और सनी तथा बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर का बर्थडे कब आता है, इस सवाल पर ज्यादातर के पास चुप्पी साधने के अलावा कोई रास्ता नहीं होगा, लेकिन आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि प्रकाश का जन्मदिन भी 16 अक्टोबर को ही आता है।

Hema Malini Open Up About Dharmendra and His First Wife Prakash Kaur says  Never Took Him Away From His First Family - 'मैंने कभी भी..' धर्मेंद्र की  पहली पत्नी से रिश्तों पर

बॉबी देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वे अपनी माताजी के साथ नजर आ रहे हैं। कैप्शन दिया है- ‘हैप्पी बर्थडे मॉम’।

जिसके कारण लोगों को पता चला कि बॉबी की मां का भी आज ही बर्थडे है और इसी से इस बात के भी तार जुड़ गए कि हेमा मालिनी का भी आज ही बर्थडे है। धर्मेन्द्र के लिए मैनेज करना थोड़ा मुश्किल रहता होगा।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.