May 5, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

रणवीर कपूर से अलग होने के बाद क्यू है कटरीना अब तक सिंगल :-

1 min read

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर को अलग हुए 4 साल हो चुके हैं। रणबीर जहां आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं, वहीं कटरीना काफी वक्त से सिंगल हैं। हाल ही में कैटरीना ने अपनी निजी ज़िंदगी से जुडी के बारे में बात की और बताया कि वो किसी को डेट क्यों नहीं कर रही हैं।

Katrina Kaif Opens Up On Breakup With Ranbir Kapoor - पहली बार रणबीर कपूर  के साथ ब्रेकअप पर कैटरीना ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा | Patrika News

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वो सिंगल क्यों हैं और किसी को डेट क्यों नहीं कर रही हैं, तो कैटरीना ने कहा था कि ‘मुझे नहीं पता कि मैं दोबारा किसी को फिर से डेट कर भी पाऊंगी।’

हालांकि, बाद में जब एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि वे 2019 में अपनी कौन-सी तीन इच्छाओं को पूरा करना चाहती हैं? जवाब में कैटरीना ने कहा था- ‘एक फिल्मफेयर अवॉर्ड, एक बॉयफ्रेंड, अपनी प्रोडक्शन कंपनी खोलना चाहती हूं’।

सलमान और रणबीर के बाद अब इस हैंडसम एक्टर से इश्क लड़ा रही है कटरीना कैफ |  Hindi Shayari

अब लग रहा है कि कैटरीना को एक बार अपना प्यार मिल गया है। कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि कैटरीना की विक्की कौशल से नजदीकियां बढ़ रही हैं। बता दें कि कुछ समय पहले विक्की कौशल ने अपनी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी के साथ ब्रेकअप भी किया था।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.