September 15, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

गोमती नदी में उतराते मिले दो युवकों के शव, एक की हुई शिनाख्त लखनऊ :-

1 min read

गोमती नगर के रिवर फ्रंट गोमती नदी में रविवार को अलग-अलग स्थानों पर दो युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों के शव नदी में उतरा रहे थे। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवों को नदी से बाहर निकलवाया। जहां एक शव की शिनाख्त कर ली गई है, जबकि दूसरे के शिनाख़्त का प्रयास चल रहा है। इंस्पेक्टर धीरज शुक्ला ने बताया कि जिसकी शिनाख्त हुई है वह गांधीपुरम बालू अड्डा निवासी विजय कुमार गौतम (40)है। परिवारीजनों ने उसकी हजरतगंत कोतवाली में गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी।

Two dead bodies found in Gomti river front of Lucknow one identified one is  unknown

गांधीपुरम बालू अड्डा निवासी विजय कुमार गौतम संदिग्ध हालात में तीन दिन पहले लापता हो गया था। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका कुछ पता नहीं चला था तो घरवालों ने उसकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी।

आशियाना के औरंगाबाद खालसा निवासी नानी के घर आई चार साल की मासूम शुक्रवार शाम को लापता हो गई। गोसाईगंज बल्दीखेड़ा निवासी पिता विजय की सूचना पर पुलिस ने आसपास के सीसी कैमरे की फुटेज के आधार पर बच्ची के जाने वाले रास्ते पर तलाश शुरू कर दी। शनिवार शाम को बच्ची मुंशीखेड़ा में निशा रावत के घर पर मिली। पुलिस के मुताबिक निशा को बच्ची टीपीनगर में भटकते हुए मिली थी। वह बच्ची के विषय में जानकारी जुटा रही थी।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.