September 13, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बलरामपुर की बसों को लेकर लखनऊ में आना हुआ मना रोडवेज चालकों में आक्रोश:-

1 min read

बलरामपुर से लखनऊ जाने वाली रोडवेज बसों को पॉलीटेक्निक के बगल कमता चौराहा स्थित अवध बस स्टैंड तक ही जाने के निर्देश हैं। नए प्रावधानों के अनुसार उन्हें अब कैसरबाग, चारबाग व आलमबाग जाने की मनाही होगी। इससे आय प्रभावित होने लगा है। रोडवेज चालकों ने इसे लेकर रविवार सुबह आक्रोश जताया।

Entry For Heavy Vehicles Continues In Busy Markets - नो एंट्री में बड़े  वाहनों की खुलेआम एंट्री - Amar Ujala Hindi News Live

यूपी रोडवेज़ एम्प्लॉयीज यूनियन के जिलाध्यक्ष मोनू अवस्थी ने बताया कि सवारियां कैसरबाग और चारबाग की शर्त पर बैठती हैं। अब पॉलिटेक्निक तक ही जाने की अनुमति दी गई है । नए नियमों से रोडवेज की आय पर बुरा असर पड़ेगा। जबकि कैसरबाग और चारबाग की गाड़ियां यहां आने दी जा रही हैं। बृजेन्द्र सिंह बताते हैं कि प्राइवेट टैक्सी वाहनों को कोई रोकटोक नही है। उनकी मौज हो गई है। रोडवेज और चालकों की आय को चपत लग रही है। इसे लेकर रविवार सुबह दो घंटे रोडवेज पर काफी हंगामा भी हुआ।

उधर एआरएम वीरेंद्र वर्मा का कहना है कि उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप से फिलहाल विवाद थम गया है। सोमवार को इसे लेकर मुख्यालय पर अधिकारिओं की बैठक में आगे की स्थिति स्पष्ट होगी।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.