July 10, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

डांसिंग डॉक्टर, कोरोना मरीजों को खुश रखने का इनका अलग ही है अंदाज:-

1 min read

एक तरफ खबरें आती हैं कि अस्पतालों के कोरोनावायरस भारी बिलों से कोरोना पेशेंट और उनके परिजन परेशान हैं, वहीं ऐसी खबरों की भी कमी नहीं है जो मानवता का संदेश देती है।
ऐसी ही एक असम से आ रही हैं, जहां एक डॉक्टर अपने कोरोना मरीजों को खुश करने के लिए डांस करते हैं। पेशे से ये डॉक्टर नाक, कान, गला (ईएनटी) विशेषज्ञ हैं।

Doctor dancing on ghungroo toot gaye to entertain Corona patients is going  viralडॉक्टर ने कोरोना मरीजों के लिए किया 'घुंघरू' गाने पर धमाकेदार डांस,  वीडियो देख आ जाएगी ऋतिक की ...

डॉक्टर सैयद फैजान अहमद नामक एक डॉक्टर ने ही ट्‍वीट कर बताया कि मिलिए मेरे सहयोगी डॉक्टर ईएनटी सर्जन अरुप सेनापति से। अरुप सिलचर मेडिकल कॉलेज असम में पदस्थ हैं। अहमद ने डॉ. अरुप का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कोरोना पेशेंट के सामने डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
हालांकि ट्‍विटर पर अपनी प्रतिक्रिया में डॉक्टर की तारीफ की वहीं कुछ लोग उन्हें नसीहत देने में नहीं चूके। कुछ लोगों ने पेशेंट के अस्पताल बिल कम करने की बात कही, वहीं जवाब में यह भी लिखा गया कि फीस कम करना ड्‍यूटी डॉक्टर के हाथ में नहीं होता।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.