May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

घर से बेघर हुए शहजाद देओल, बिग बॉस के फैसले पर बोले- लगता था कि ये एक फेयर गेम होगा बिग्ग बॉस 14 :-

1 min read

सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के बुधवार एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिले। एक तरफ जहां सभी सीनियर्स ने घर से विदा ली। वहीं शो का दूसरा एलिमिनेशन भी देखने को मिला। कंटेस्टेंट शहजाद देओल को घर से बेघर होना पड़ा है।

Bigg Boss 14 Contestant Shehzad Deol Is Second Turban Clad Contestant In  Show Know Everything About This Model

वहीं पवित्रा पुनिया और एजाज खान को रेड जोन में रखा गया है। शहजाद को ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में ही बेघर कर दिया गया था लेकिन शो पर उन्हें ‘गायब’ का टैग देकर बरकरार रखा गया था और अब उन्हें भी इस घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

अपने एविक्शन से शहजाद देओल काफी नाराज हैं। उन्होंने बेघर होते ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। पोस्ट के जरिए शहजाद ने ना सिर्फ इस फैसले पर सवाल खड़े किए हैं बल्कि अपने तमाम फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

शहजाद ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, मुझे लगता था कि ये एक फेयर गेम होगा। लेकिन इस सफर का भी जल्द ही अंत हो गया। वैसे अगर ये फैसला आप सब पर होता तो शायद मैं घर के भीतर होता पर जिंदगी यही होती है। मैं आपका मनोरंजन करता रहूंगा, आपका पंजाब दा मुंडा।

BB: सलमान का मजाक शहजाद पर पड़ा भारी, घर का काम करेंगे लेकिन घर के सदस्य  नहीं - salman khan joke put break in shehzad deol bigg boss journey make  him not

‘बिग बॉस’ में वोटिंग के आधार पर एलिमिनेशन होती है लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। घर से किस सदस्य को बाहर करना है ये फैसला सीनियर्स पर छोड़ दिया गया जिसके बाद शहजाद एलिमिनेट हुए। इस बात को लेकर एक्टर के फैंस भी काफी नाराज हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.