July 21, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

निर्मला सीतारमण ने जारी किया भाजपा का संकल्प पत्र, 19 लाख नए रोजगार का वादा:-

1 min read

वरिष्‍ठ पटना भाजपा नेता और केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने गरुवार को बिहार विधानसभा के लिए पार्टी का संकल्प पत्र जारी किया। इसमें बिहार में एक साल में 19 लाख लोगों को रोजगार भी देने का वादा किया गया है।
इस अवसर पर निर्मला सीतारमण ने कहा कि बिहार एक ऐसा राज्य है जहां के सभी नागरिक राजनीतिक रूप से संवेदनशील होने के साथ ही बेहतर जानकारी रखते हैं। उन्हें राजनीतिक दलों द्वारा किए गए वादों की भी समझ हैं। अगर कोई हमारे घोषणा पत्र पर सवाल उठाता है तो हम उन्हें उसी आत्मविश्‍वास से जवाब देंगे जिस तरह हम वादे पूरा करते हैं।

Nirmala sitharaman launched bihar bjp manifesto for state assembly election  | बिहार चुनाव LIVE: निर्मला सीतारमण ने जारी किया BJP का संकल्प पत्र | Hindi  News, बिहार एवं झारखंड

इसमें 19 लाख नए रोजगार देने, 3 लाख नए शिक्षकों की भर्ती करने कोरोना का टीका मुफ्त लगाने, दरभंगा में एम्स बनाने और MSP पर दलहन खरीदने समेत कई बड़े वादे किए गए हैं।

भाजपा ने बिहार में एक करोड़ महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने का वादा किया है। संकल्प पत्र में 2022 तक 30 लाख लोगों को पक्के मकान देने का वादा किया है।

Bihar Election: BJP का संकल्‍प पत्र जारी, 5 साल में 5 लाख लोगों को रोजगार  देने का वादा

पार्टी ने आत्मनिर्भर बिहार का रोड मैप 2020-2025 का लोकार्पण किया। इसके कवर पर बिहार के नक्शे के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी का बड़ा फोटो है। ऊपर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा का फोटो भी दिखाई दे रहा है। शीर्षक ‘5 सूत्र, 1लक्ष्य और 11संकल्प’ है। नीचे की साइड में लिखा है- भाजपा है तो भरोसा है।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.