September 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद बिग बॉस 14 में एंट्री करेंगी रिया चक्रवर्ती खबर है सुर्ख़ियों में :-

1 min read

सलमान खान के पॉपुलर कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। हालांकि इस बार शो में वह मजा नहीं दिख रहा है। वहीं कई दर्शक चाहते हैं कि शो में ड्रग्स केस में जेल ही हवा खा चुकीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की एंट्री हो।

हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद रिया चक्रवर्ती घर के लिए रवाना

खबरों के अनुसार शो की कम टीआरपी को देखते हुए बिग बॉस ने भी रिया को शो में लाने की इच्छा जताई है। हालांकि रिया की तरफ से भी अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मेकर्स शो में तड़का लगाने के लिए रिया को घर में लाना चाहते हैं।

ये भी कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती की आर्थिक स्थिति अभी ठीक नहीं हैं। इसलिए हो सकता है इस शो को माध्यम से दोनों की जरूरतें पूरी हो सकें।

रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपुत की मौत से पहले विदेशों में छुट्टियां मनाने जाती थीं। काफी सारा पैसा शॉपिंग पर भी खर्च करती थीं। लेकिन ड्रग्स केस में फंसने के बाद अब बताया जा रहा है ‍कि रिया के हाथ खाली हो चुके हैं। वहीं उन्हें अपनी इमेज सुधारने के लिए मेकओवर करना है। इसके लिए बिग बॉस से बेहतर प्लेटफॉर्म नहीं हो सकता है।

खबरों के अनुसार शो में आकर रिया चक्रवर्ती अपने और सुशांत के रिश्ते को बारे में कोई बड़ा खुलासा कर सकती हैं। ड्रग्स केस के बारे में अपनी बात रख सकती हैं। रिया जेल में बिताए दिनों के बारे में भी बात कर सकती हैं। हालांकि इसमें एक दिक्कत यह है कि रिया को इस शर्त पर जमानत मिली है कि उन्हें रोज पुलिस स्टेशन में हाजिरी लगानी होगी और विदेश जाने से पहले पुलिस को इन्फॉर्म करना होगा।

Indian Beauty/Actress

ऐसे में बिना सीबीआई के इजाजत के उनका शो में जाना मुश्किल ही लगता है। लेकिन आने वाले सालों में शायद फैंस रिया को बिग बॉस में देख पाएं। ऐसा होने से फैंस रिया के पहलू को भी समझ पाएंगे|

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.