April 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

आईपीएल 2020 में पिछली 103 गेंदों से एक भी छक्का नहीं लगा पाए बेन स्टोक्स, हार गई टीम:-

1 min read

बिग-हिटर बेन स्टोक्स को 2020 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपना पहला छक्का लगाने का अभी भी इंतजार है। गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में स्टोक्स को अोपनिंग में भेजा गया मगर वह अपने नाम के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर पाए। इस मुकाबले में स्टोक्स ने 32 गेंदों में 30 रन बनाए जिसमें सिर्फ दो चौके लगाए और छक्का एक भी उनके बल्ले से नहीं निकला। यह पहला मौका नहीं है इस सीजन स्टोक्स ने आईपीएल में एक भी सिक्स नहीं लगाया है।

103 गेंदें खेली, नहीं लगा पाए एक भी छक्का बड़े हिट के लिए जाने जाने वाले ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने आईपीएल में पिछली 103 गेंदों से एक भी सिक्स नहीं लगाया है। स्टोक्स ने अब तक पांच मैचों में 22 रन के औसत से 110 रन बनाए। हालाँकि उन्होंने 14 चौके लगाए हैं, फिर भी उन्हें एक छक्का लगाना बाकी है। न्यूजीलैंड में अपने बीमार पिता के साथ देर से आईपीएल में शामिल होने वाले स्टोक्स ने गुरुवार को कुछ बड़े शॉट्स की कोशिश की मगर सफल नहीं हो सके।

IPL-13 RCB VS RR 33rd Match, Rajasthan Royals vs Royal Challengers  Bangalore, Virat Kohli, Steven Smith, Live Updates | IPL-13 RCB VS RR Live:  राजस्थान को चौथा झटका लगा, सैमसन के बाद
पिछले साल के विश्व कप फाइनल में मैन ऑफ द मैच रहने वाले स्टोक्स का इस आईपीएल में उच्चतम स्कोर 41 है। उन्होंने टूर्नामेंट में अब तक सिर्फ छह ओवर फेंके हैं, उनकी उपयोगिता पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले स्टोक्स ने 123 टी 20 मैचों में 102 छक्के लगाए थे। पिछले आईपीएल सीजन में भी वह नौ मैचों में सिर्फ चार छक्के लगाने में सफल रहे। सिर्फ स्टोक्स ही नहीं ग्लेन मैक्सवेल भी एक छक्का लगाने के लिए काफी समय से इंतजार कर रहे। किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज ने बिना छक्का लगाए ही 87 गेंदों का सामना किया। उन्होंने 15 पर सिर्फ आठ चौकों की मदद से 90 रन बनाए हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.