November 30, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

एक बार फिर आतंकियों ने की श्रीनगर को दहलाने की कोशिश, पेट्रोल बम से किया हमला

1 min read
जम्मू : एक बार फिर आतंकियों ने श्रीनगर को दहलाने की नापाक कोशिश की।श्रीनगर के जडिबल इलाके में आतंकियों ने पेट्रोल बम से हमला किया।इस हमले में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।हालांकि दो गाड़ियों व एक स्कूटी को नुकसान पहुंचा है।पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू किया है।

इससे पहले कल यानी कि सोमवार को आतंकियों ने श्रीनगर शहर के लाल चौक के पास आतंकियों ने सोमवार दोपहर ग्रेनेड हमला किया था। जिसके बाद इलाके में सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है।इस हमले में इसमें खिलौना बेचने वाले यूपी के एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि 38 लोग घायल हुए हैं।

पुलिस का कहना है कि 15 लोग घायल हुए हैं।घटना के बाद आतंकियों की धरपकड़ के लिए पूरे इलाके की घेराबंद कर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।केंद्र शासित प्रदेश बनने के बाद श्रीनगर में यह पहला आतंकी हमला था।दोपहर 1:20 बजे आतंकियों ने हरि सिंह स्ट्रीट इलाके के गोनीखान बाजार में भीड़ को निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला किया।
ग्रेनेड सड़क पर गिरकर फट गया।घायलों को एसएमजीएस अस्पताल पहुंचाया गया।यहां गंभीर रूप से घायल उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रिंकू सिंह (40) ने दम तोड़ दिया।रिंकू खिलौनों और गुब्बारों का ठेला लगाता था।दो स्थानीय घायलों एजाज और फय्याज अहमद की हालत गंभीर है।पुलिस प्रवक्ता के अनुसार घायलों में तीन एसएसबी की डेल्टा कंपनी के जवान भी शामिल हैं।
loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.