May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कोरोनावायरस की चपेट में आईं रितिक रोशन की माँ डर से किया खुद को होम क्वारंटीन:-

1 min read

देश में कोरोनावायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। कई टीवी और बॉलीवुड सिलेब्स भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब रितिक रोशन की मां और फिल्मकार राकेश रोशन की पत्नी पिंकी रोशन की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

Hrithik shoots with his mom! - YouTube

एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए पिंकी रोशन ने इस खबर की पुष्टि की हैं। उन्होंने कहा, एहतियात के तौर पर मेरा पूरा परिवार और घर का पूरा स्टाफ हर दो-तीन हफ्ते के बीच में कोविड-19 का टेस्ट कराता है। पांच दिन पहले किए गए ऐसे ही एक टेस्ट मुझमें भी बॉर्डरलाइन कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया। डॉक्टर ने मुझे बताया कि यह वायरस मेरे शरीर में पिछले 15 दिनों से था।

मुझमें इस बीमारी का कोई लक्षण नहीं होने की वजह से मुझे डॉक्टर ने अस्पताल की बजाय घर में ही आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है।
पिंकी रोशन को जल्द ही अपनी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने की उम्मीद है। वह राकेश रोशन के साथ खंडाला फार्महाउस पर हैं। रितिक का परिवार पूरी तरह सावधानी बरत रहा है और पिंकी आइसोलेशन में हैं।

Hrithik Roshan calls mom Pinky Roshan his 'lullaby' in special Mother's Day  video. Watch here - bollywood - Hindustan Times

बता दें कि पिंकी रोशन जुहू के जिस ‘पलाजो’ इमारत में रहती हैं, उसमें इस वक्त उनकी बेटी सुनयना, नातिन सुनारिका और उनकी मां भी रह रही हैं। रितिक रोशन पिछले कुछ सालों से अपने माता-पिता से अलग जुहू में ही स्थित ‘प्राइम बीच’ इमारत में रहे रहे हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.