May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

विद्या बालन ने मध्य प्रदेश के जंगलों में शुरू की ‘शेरनी’ की शूटिंग, वन्य अधिकारी के किरदार में आएंगी नजर

1 min read

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने मध्य प्रदेश में अपनी आगामी फिल्म शेरनी की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। मार्च के मध्य में शेरनी की शूटिंग रुक गई थी क्योंकि देश में महामारी के कारण लॉकडाउन लग गया था।

विद्या बालन ने शुरू की मध्यप्रदेश में फिल्म `शेरनी` की शूटिंग, इंस्टा  स्टोरी पर दी जानकारी

आवश्यक सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ प्रोडक्शन को पटरी पर लाने के लिए मध्य प्रदेश में विद्या बालन ने शेरनी की शूटिंग शुरू कर की है। 21 अक्टूबर से 25 नवंबर तक बालाघाट में शूटिंग होगी। इसके लिए जियल जेड इंटरटेनमेंट सर्विस को सशर्त मध्यप्रदेश शासन ने अनुमति प्रदान की है।

अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित शेरनी में विद्या बालन वन अधिकारी के रूप में मानव-पशु संघर्ष की पड़ताल करती हुई नजर आएगी और फिल्म को मध्य प्रदेश के घने जंगलों में शूट किया जा रहा है।
विद्या बालन शकुंतला देवी में विद्या बालन ने नजर आई थीं। यह फिल्म कोरोनावायरस और लॉकडाउन के वजह से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की गई थी।

अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पहचाने जाने वाली राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन ने हमेशा उल्लेखनीय किरदार दिए हैं, जो दर्शकों के दिमाग में अपनी एक खास जगह बनाते रहते हैं। आगमी फिल्मों में विद्या बालन को नए अवतार में देखने के लिए दर्शकों के बीच अपार प्रत्याशा पैदा कर दी है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.