July 21, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

जन्मदिन की हार्दिक बधाई बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं प्रभास, इतने करोड़ रुपए है नेटवर्थ:-

1 min read

सुपरस्टार प्रभास 23 अक्टूबर को अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। प्रभास तीन भाई बहनों में सबसे छोटे हैं। उनके चाचा कृष्णम राजू उप्पालापाटि तेलुगु के जाने माने अभिनेता हैं। फिल्‍म बाहुबली और बाहुबली 2 ने प्रभास को जो स्‍टारडम दिया वो बहुत कम अभिनेताओं को मिल पाता है।

Prabhas to team up with Mahanati director Nag Ashwin next

इन फिल्‍मों के बाद प्रभास हिन्दी बेल्‍ट में भी खूब चर्चित हो गए। प्रभास साउथ के हाइएस्ट पेड एक्टर में से एक है। यही वजह है कि प्रभास बेहद लग्‍जरी लाइफ स्‍टाइल जीते हैं। वह ऐसी-ऐसी महंगी चीजों के शौकीन हैं जिन्‍हें पाना हर किसी के बस की बात नहीं है।

प्रभास की नेट वर्थ की बात करें तो उनकी कुल नेट वर्थ 160 करोड़ रुपए से ज्‍यादा है। प्रभास कई कंपनियों के ब्रैंड एंबेसडर भी हैं और इसके लिए मोटी रकम चार्ज करते हैं। प्रभास की कमाई का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि वह देश के सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले सेलेब की लिस्‍ट में भी शुमार हैं। प्रभास लगभग 7 करोड़ रुपए आयकर के भरते हैं।

साउथ सुपरस्टार प्रभास इस फिल्म में निभाने जा रहे ज्योतिष की भूमिका |  NewsTrack Hindi 1

प्रभास का हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में आलीशान बंगला है जिसे उन्‍होंने 2014 में खरीदा था। प्रभास बेहतरीन कारों के शौकीन भी हैं। उनके लग्जरी गाड़ियों के कलेक्शन में रेंज रोवर भी शामिल है। इसकी कीमत 3.89 करोड़ रुपए है। वहीं, प्रभास की सबसे महंगी गाड़ी रॉयल रॉयस फैंटम है। इस कार की कीमत लगभग 8 करोड़ रुपए है।

वहीं प्रभास दक्षिण भारत के ऐसे पहले सुपरस्टार हैं, जिनका मोम का पुतला दुनिया के इस प्रसिद्ध मैडम तुषाद म्यूजियम में लगा है। प्रभास ने साल 2002 में फिल्‍म ईश्वर के साथ अपना फिल्म करियर शुरू किया था। साल 2003 में वह फिल्‍म राघवेन्द्र में नजर आए। 2004 में वे फ‍िल्‍म वर्धन में दिखाई दिए। साल 2005 में वह पहली बार बाहुबली फिल्‍म के डायरेक्‍टर एसएस राजामौली की फिल्‍म छत्रपति में भूमिका निभाई और छा गए।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.