September 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कमला हैरिस का राष्ट्रपति पर बड़ा आरोप, ट्रंप को बताया नस्लवादी:-

1 min read

न्यूयॉर्क। अमेरिका में डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ‘नस्लवादी’ बताया और कहा कि ऐसा नहीं है कि वे अचानक कुछ करते या कहते हैं बल्कि उनमें एक तरह का ‘स्वरूप’ (पैटर्न) दिखता है।

Donald Trump Furious Over Kamala Harris Candidacy - US Presidential  Election: कमला हैरिस के चुने जाने पर चौंके ट्रंप, कहा-बेहद कमजोर उम्मीदवार  | Patrika News

द न्यूयॉर्क टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के अनुसार सवालों का जवाब देते हुए हैरिस ने कहा कि लोगों ने मुझसे पूछा कि क्या वे नस्लवादी हैं? हां, वे हैं। उन्होंने कहा कि क्योंकि आप देखते हैं कि यह कोई अचानक या बिना सोचे-समझे नहीं है। हम इस स्वरूप को देख चुके हैं। चाहे वह बराक ओबामा की वैधता पर सवाल करना हो या फिर शर्लोट्सविले जाना हो।

हैरिस ने कहा कि ट्रंप ने कहा था कि दोनों ही तरफ अच्छे लोग हैं। हैरिस ने कहा कि अमेरिका को एक ऐसे राष्ट्रपति की जरूरत है, जो ‘अमेरिका के इतिहास व प्रणालीगत नस्लवाद की मौजूदगी को स्वीकार करता हो’ और इससे निपटने के इरादे से सच बोलता हो। हैरिस ने लोगों से अपील की है कि वे नागरिक अधिकारों के लिए काम करने वाले नेताओं को अपना मत देकर उनका सम्मान करें।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.