May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

प्रियंका चोपड़ा ने पहने निक जोनस के कपडे बोली बहुत अच्छा लगता है अपने पति के कपडे पहन कर :-

1 min read

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में मजेदार तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें एक तरफ वह खुद हैं तो वहीं दूसरी तरफ पति निक जोनस नजर आ रहे हैं और दोनों ने एक ही तरह की व्हाइट ड्रेस पहन रखी है। ये फोटो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है- ‘तुम्हारे कपड़े चुराने में बहुत मजा आता है।’

Priyanka Chopra dressed like Nick Jonas Photo goes viral - प्रियंका चोपड़ा  ने निक जोनस की तरह पहने कपड़े, फोटो शेयर करते हुए लिखा- आउटफिट चुराने में  मजा आता है
प्रियंका चोपड़ा इन दिनों ‘मैट्रिक्स 4’ की शूटिंग के लिए जर्मनी में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में कैरी-ऐन मोस, कियानू रीव्स लीड रोल में नजर आएंगे। हाल में बर्लिन में इस फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू हुई है जो कोरोना वायरस के कारण मार्च में रोक दी गई थी।

इसके अलावा, प्रियंका अभी राजकुमार राव के साथ नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ भी कर रही हैं। कुछ दिनों पहले प्रियंका ने फिल्म से कुछ फोटोज शेयर की थीं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए लिखा था, ‘द व्हाइट टाइगर में मैं पिंकी का किरदार निभा रही हूं। यह अमेरिका की एक अप्रवासी की कहानी है। वह अपने पति के साथ भारत में है, जो बिजनेस के लिए घूम रहा है। और फिर कहानी बदल जाती है। यह एक ऐसी कहानी है जिसे सबको बताने की जरूरत है। द व्हाइट टाइगर जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रही है।

प्रियंका चोपड़ा ने चुराए पति निक जोनस के कपड़े, शेयर की तस्वीर

यह फिल्म अरविन्द अडिगा के नॉवेल पर बनाई गई है। फिल्म की शूटिंग भारत और अमेरिका दोनों जगह हुई है। फिल्म में प्रियंका के साथ राजकुमार राव लीड रोल में हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.