September 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

यूपीएससी का रिजल्ट कर दिया गया है घोषित :-

1 min read

संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे शुक्रवार को घोषित कर दिए हैं। आधिकारिक तौर पर यह जानकारी दी गई। यह परीक्षा चार अक्टूबर को आयोजित कि गई थी जिसके नतीजे आयोग की वेबसाइट पर देखे जा सकते हैं। आयोग की ओर से जारी एक वक्तव्य में बताया गया कि प्रारंभिक परीक्षा में सफल हुए अभ्यर्थियों को सिविल सेवा मुख्य परीक्षा के लिए विस्तृत आवेदन पत्र- एक (डीएएफ-एक) भरना होगा|

UPSC 2019 Exam: जारी हुआ रिजल्ट, ऐसे करें चेक, जानिए किसने किया टाॅप
नई दिल्ली। संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे शुक्रवार को घोषित कर दिए हैं। आधिकारिक तौर पर यह जानकारी दी गई। यह परीक्षा चार अक्टूबर को आयोजित कि गई थी जिसके नतीजे आयोग की वेबसाइट पर देखे जा सकते हैं। आयोग की ओर से जारी एक वक्तव्य में बताया गया कि प्रारंभिक परीक्षा में सफल हुए अभ्यर्थियों को सिविल सेवा मुख्य परीक्षा के लिए विस्तृत आवेदन पत्र- एक (डीएएफ-एक) भरना होगा।

यह आवेदन पत्र अभ्यार्थी आयोग की वेबसाइट पर 28 अक्टूबर से 11 नवंबर शाम छह बजे तक उपलब्ध करवाया जाएगा। अन्य आवश्यक जानकारियां भी वेबसाइट पर ही उपलब्ध रहेंगी। आयोग द्वारा दिए गए वक्तव्य के अनुसार सिविल सेवा मुख्य परीक्षा 2020, आठ जनवरी 2021 से आयोजित होगी।

बयान में कहा गया है कि परीक्षा का मार्क्स, कट-ऑफ मार्क्स और आंसर की फाइनल रिजल्ट के बाद आयोग की वेबसाइट https://upsc.gov.in पर अपलोड की जाएगी। कैंडिडेट शाहजहां रोड स्थित धौलपुर हाउस में बने सुविधा केंद्र पर 10:00 बजे से शाम 5 बजे के बीच अपने रिजल्ट के बार में व्यक्तिगत रूप से या 011-23385271, 011-23098543 या 011-23381125 पर फोन कर जानकारी ले सकते हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.