July 19, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अनियंत्रित कंटेनर के चपेट में आये राहगीर, दो की मौत, तीन जख्मी:-

1 min read

थाना मडराक क्षेत्र में मथुरा रोड स्थित गांव अहमदपुर के पास देर शाम अनियंत्रित कंटेनर ने कई राहगीरों को रौंद दिया। इस दुर्घटना में दूध विक्रेता सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग जख्मी हो गए। इस दौरान दो पशुओं की भी कंटेनर की चपेट में आने से जान चली गई है। इस दौरान गुस्साई भीड़ ने जाम लगाने की कोशिश की। मगर पुलिस ने उन्हें समझाकर शांत करा दिया। घायलों को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जबकि कंटेनर को चालक सहित पकड़कर थाने भेज दिया गया है|

Two Teenagers Die Due To Container Grip - कंटेनर की चपेट में आने से दो  किशोरों की मौत - Amar Ujala Hindi News Live

प्राप्त जानकारी के अनुसार, देर शाम एक कंटेनर अलीगढ़ से मथुरा जा रहा था। जैसे ही कंटेनर गांव अहमदपुर के पास पहुंचा तो सामने से एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित हो गया। इस दौरान एक बाइक सवार व एक साइकिल सवार को रौंदता हुआ एक शीशम के पेड़ से टकराकर चबूतरे पर चढ़ गया। इस दौरान सड़क सहारे बंधे दो पशु व कुछ राहगीर भी चपेट में आ गए, जबकि बाइक व साइकिल सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार की पहचान सहारनपुर निवासी दूधिया 30 वर्षीय मोती सिंह पुत्र रामवीर के रूप में हुई। वह दूध डालकर शहर से लौट रहा था, जबकि साइकिल सवार सहारनपुर का ही 28 वर्षीय आशू था, जो गांव से आ रहा था। इस सूचना पर पहुंची पुलिस तीन घायलों व दोनों शवों को जिला अस्पताल लेकर गई। दोनों शव मोरचरी में रखवा दिए गए। वहीं घायल तरुण तोमर को मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया, जबकि दो घायल प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिए गए।

इस हादसे की सूचना गांव पहुंची तो वहां कोहराम मच गया। काफी संख्या में लोग पहले मौके पर आ गए। जहां उन्होंने जाम लगाने का प्रयास किया। मगर पुलिस ने तत्काल कंटेनर व चालक को पकड़कर थाने भेजते हुए ठोस कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस पर पब्लिक वहां से शांत होकर जिला अस्पताल आ गई। देर रात जिला अस्पताल में कोहराम के हालात बने हुए थे। आसना चौकी क्षेत्र में कंटेनर की चपेट में आकर दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कंटेनर को चालक सहित पकड़ लिया गया है।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.